IND vs WI: हार्दिक पांड्या पर फूटा फैंस का गुस्सा, जानिए क्यों बताया सेल्फिश खिलाड़ी

IND vs WI: गुयाना में खेले गए तीसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा की शानदार पारियों के बदौलत भारतीय टीम जीतने में सफल रही. हालांकि, इस मुकाबले में भारत को मिली शानदार जीत के बाद भी फैंस कप्तान हार्दिक पांड्या पर काफी ज्यादा भड़क गए हैं.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

हाइलाइट

  • भारतीय टीम को मिला था 160 रनों का लक्ष्य
  • 13 गेंद शेष रहते ही भारत ने जीता मुकाबला
  • 49 रन बनाकर नाबाद रहें तिलक वर्मा

IND vs WI: मंगलवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीत दर्ज की. गुयाना में खेले गए तीसरे टी20 मैच में जीत के लिए भारतीय टीम को 160 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसको उन्होंने सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा की शानदार पारियों के बदौलत 17.5 ओवरों में हासिल करने में सफल रही. हालांकि इस मुकाबले में भारत को मिली शानदार जीत के बाद भी फैंस कप्तान हार्दिक पांड्या पर काफी ज्यादा भड़क गए हैं और उन्हें सेल्फिश खिलाड़ी बता रहे हैं.

अधर्शतक पूरा नहीं कर सके तिलक वर्मा

दरअसल, भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या फैंस के गुस्से का शिकार इस कारण से हो रहे हैं क्योंकि उन्होंने मैच के दौरान तिलक वर्मा को उनका दूसरा अर्धशतक पूरा नहीं करने दिया. इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने 83 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं जब भारतीय टीम को मुकाबले में जीत के लिए सिर्फ 2 रनों की जरूरत थी, उस समय कप्तान हार्दिक पांड्या स्ट्राइक पर थे. वहीं तिलक वर्मा दूसरे छोर पर 49 रन बनाकर नाबाद खेल रहे थे.

हार्दिक पांड्या ने उस समय रोवमन पॉवेल की गेंद पर छक्का लगा दिया. इससे भारतीय टीम को जीत तो मिल गई, लेकिन तिलक वर्मा अपना दूसरा अंतरराष्ट्रीय अर्धशतक पूरा करने से चूक गए. टीम इंडिया ने 13 गेंद पहले ही मैच जीत लिया था. ऐसे में हार्दिक पांड्या की इस हरकत को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अपनी नाराजगी को व्यक्त कर रहे हैं.

 

 

कुलदीप यादव ने की शानदार गेंदबाजी

टी20 सीरीज के तीसरे मुकाबले में भारतीय गेंदबाज कुलदीप यादव ने अपने स्पिन की जादू से मेजबान टीम के खिलाड़ियों को परेशान कर दिया. इस मुकाबले में कुलदीप ने 3 विकेट हासिल किए, वहीं अक्षर पटेल के खाते में भी एक विकेट आया.

calender
09 August 2023, 12:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो