Watch: हताश, उदास और निराश विराट, आपने कभी नहीं देखा होगा ऐसा कोहली, वायरल हो रहा विश्व कप का अनदेखा वीडियो

Watch: वनडे विश्व कप 2023 के खिताबी मुकाबले का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो कंगारू टीम द्वारा विजयी रन लेने के ठीक बाद का है. इस वीडियो में विश्व कप 2023 का खिताब चूकने के बाद विराट कोहली की प्रतिक्रिया कैद हुई हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023 Final: वनडे विश्व कप 2023 के खिताबी मुकाबले का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो कंगारू टीम द्वारा विजयी रन लेने के ठीक बाद का है. इस वीडियो में विश्व कप 2023 का खिताब चूकने के बाद विराट कोहली की प्रतिक्रिया कैद हुई हैं. इस वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि एक तरफ जहां पूरी कंगारू टीम मैदान में जश्न मना रही है, वहीं दूसरी तरफ भारतीय खिलाड़ी उदास मन के साथ एक-दूसरे की तरफ बढ़ रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि विराट कोहली भी धीमे-धीमे पहले स्टम्प की तरफ बढ़ रहे हैं. विराट कुछ देर इन स्टम्प के पास खड़े रहते हैं और फिर अपनी कैप (टोपी) से एक-एक कर स्टम्प की गिल्लियां बिखेर देते हैं. बता दें कि इस वीडियो में विराट के दर्द को समझा जा सकता है. ऐसा लगता है कि मानों विश्व कप हार के बाद वह पूरी तरह से टूट गए थे. वहीं रोहित शर्मा भी गर्दन नीचे किए हुए चुपचाप पवेलियन की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

पूरे विश्व कप में विराट ने किया शानदार प्रदर्शन -

गौरतलब हो कि वनडे विश्व कप 2023 के दौरान पूरे टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने कमाल का प्रदर्शन किया था. भारतीय टीम ने अपने सभी मुकाबलों में एकतरफा अंदाज में जीत दर्ज कर फाइनल में प्रवेश किया था. हालांकि फाइनल मुकाबले ऑस्ट्रेलिया ने पहले तो भारतीय टीम को महज 240 रन पर समेट दिया और इसके बाद ट्रेविस हेड की शतकीय पारी ने भारतीय टीम से विश्व कप का खिताब छीन लिया.

विराट कोहली को शानदार प्रदर्शन के लिए इस टूर्नामेंट के 'प्लेयर ऑफ दी सीरीज' के खिताब से नवाजा गया था. विराट विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनांने वाले बल्लेबाज थे. विश्व कप में शानदार प्रदर्शन के बाद भी अपनी टीम को विश्व कप का खिताब न दिला पाने का दर्द विराट कोहली के चेहरे पर साफ-साफ दिखाई दे रहा था.

calender
02 January 2024, 03:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो