Team India: दूसरे टेस्ट के लिए केपटाउन पहुंची भारतीय टीम, BCCI ने शेयर किया दिलचस्प वीडियो

Team India: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला 3 जनवरी से केपटाउन में खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम केपटाउन पहुंच चुकी है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

India vs South Africa: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा और आखिरी मुकाबला 3 जनवरी से केपटाउन में खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम केपटाउन पहुंच चुकी है. भारतीय टीम नए साल के अवसर पर केपटाउन में मौजूद है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भारतीय टीम का एक दिलचस्प वीडियो शेयर किया है.

इसमें रोहित शर्मा, केएल राहुल, प्रसिद्ध कृष्णा, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज समेत कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. मोहम्मद सिराज ने खास अंदाज में नए साल की बधाई भी दी.

बता दें कि BCCI ने जो वीडियो शेयर किया है, उस वीडियो में हेड कोच राहुल द्रविड़, केएल राहुल और रविचंद्रन अश्विन टीम की बस से उतरते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं प्रसिद्ध कृष्णा, मुकेश कुमार और रवींद्र जडेजा समेत सभी खिलाड़ी एयरपोर्ट से सीधा होटल पहुंचे हैं.

यहां भारतीय खिलाड़ियों का दिलचस्प अंदाज में स्वागत हुआ. इसके अलावा शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर स्टाइलिश लुक में दिखाई दिए. इस दौरान मोहम्मद सिराज ने सभी को नए साल की शुभकामनाएं और बधाई भी दीं. गौरतलब हो कि भारतीय टीम को टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में पारी और 32 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी थी. लिहाजा भारतीय टीम अब नई रणनीति के साथ मैदान पर उतरेगी.

भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट के लिए आवेश खान को मौका दिया है. आवेश को मोहम्मद शमी की जगह भारतीय टीम में शामिल किया गया है. आवेश खान को प्लेइंग इलेवन में भी जगह मिल सकती है. इसके अलावा दूसरे टेस्ट में रवींद्र जडेजा भी दिखाई दे सकते हैं. वे अब पूरी तरह से फिट हो चुके हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम - 

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर, बल्लेबाज), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, श्रीकर भरत, मुकेश कुमार और अभिमन्यु ईश्वरन.

calender
01 January 2024, 09:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो