Virat Kohli: विराट ने 50 फाड़ा और उड़ा कर लगे नाचने, घर लौटे तो हुई जमकर पिटाई, किंग कोहली ने सुनाया किस्सा

Virat Kohli: विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में विराट कोहली अपने बचपन से जुड़ा हुआ एक मजेदार किस्सा सुना रहे हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Virat Kohli Funny Story: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अपने दौर के सबसे बेहतरीन बल्लाबाजों में एक माने जाते हैं. विराट कोहली की फैन फॉलोइंग भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है. बहरहाल विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में विराट कोहली अपने बचपन से जुड़ा हुआ एक मजेदार किस्सा सुना रहे हैं.

बता दें कि इस वीडियो में विराट कोहली कह रहे हैं कि, "मैं जब शादियों में जाता था तब वहां देखता था कि लोग नोट उड़ाकर खूब नाचते थे. एक दिन मेरे घर वालों ने मुझे कुछ सामान खरीदने के लिए 50 रुपए का नोट दिया. मैं नोट देखकर बहुत खुश हुआ था. मैं घर से निकला और नीचे जाकर सीढ़ियों पर उस नोट के कई टुकड़े कर हवा में उछालकर जमकर डांस किया."

बहरहाल, विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

'कोहली की हुई जमकर पिटाई' -

वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो में विराट कोहली ने आगे अपनी पिटाई से जुड़ा हुआ किस्सा भी बताया है. विराट कोहली ने कहा कि, "मुझे तू कहने की आदत थी, जिसके बाद एक बार उनकी दीदी ने जमकर पिटाई कर दी. विराट कोहली ने कहा कि मेरी बहन ने मुझे बहुत मारा है. मैं तू करके बात किया करता था. मुझे तू करके बात करने की आदत थी. पता नहीं एक दिन क्या हुआ कि दीदी को बहुत ज्यादा गुस्सा चढ़ गया और उन्होंने मुझे खूब मारा. इसके बाद से मेरे मुंह से तू निकलना ही पूरी तरह बंद हो गया." आपको बता दें कि विराट कोहली की एक बड़ी बहन हैं, जिनका का नाम भावना कोहली ढींगरा है.

calender
01 January 2024, 06:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो