GT vs PBKS: पंजाब ने गुजरात को 3 विकेट से हराया, दर्ज की दूसरी जीत

GT vs PBKS: गुजरात टाइटन्स वर्सेस पंजाब किंग्स 2024 के 17वें मुकाबले का आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया है जिसमें हार के काले बादल के बावजूत पंजाब ने जीत हासिल कर ली है

JBT Desk
JBT Desk

GT vs PBKS: गुजरात टाइटन्स वर्सेस पंजाब किंग्स 2024 के 17वें मुकाबले का आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया है जिसमें हार के काले बादल के बावजूत पंजाब ने जीत हासिल कर ली है और गुजरात टाइटन्स को हार का सामना करना पड़ा है. 

नहीं काम आई शुभमन गिल की फिफ्टी

यह पंजाब की लगातार दो हार के बाद पहली जीत है. पंजाब ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 199 रन बनाए. जवाब में पंजाब ने 19.5 ओवर में 7 विकेट पर टारगेट हासिल कर लिया. शशांक सिंह ने 29 बॉल पर नाबाद 61 रन की पारी खेली. उन्होंने IPL में पहली फिफ्टी जमाई है. आशुतोष शर्मा ने 17 बॉल पर 31 रन बनाए। नूर अहमद को दो विकेट मिले.

गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने 48 बॉल ने 89 रन की शानदार पारी खेली. वहीं साई सुदर्शन की बात करें 33 रन बनाकर आउट गो गए. पंजाब से कगिसो रबाडा ने दो विकेट चटकाएं वहीं अगर हम बात करें हमप्रीम ब्रार और हर्षल पटेल को एक- एक विकेट मिला.

calender
04 April 2024, 11:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो