IND vs IRE: आकाश चोपड़ा ने प्रसिद्ध कृष्णा पर दिया बड़ा बयान, बोले- 'मुझे लगता है वो टी20 गेंदबाज नहीं'

IND vs IRE: पूर्व भारतीय दिग्गज आकाश चोपड़ा ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार वापसी करने के लिए प्रसिद्ध कृष्णा की सराहना की है. उनको लगता है कि यह प्रारूप प्रसिद्ध कृष्णा के लिए सबसे उपयुक्त नहीं है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Aakash Chopra On Prasidh Krishna: पूर्व भारतीय दिग्गज आकाश चोपड़ा ने टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार वापसी करने के लिए प्रसिद्ध कृष्णा की सराहना की है. उनको लगता है कि यह प्रारूप प्रसिद्ध कृष्णा के लिए सबसे उपयुक्त नहीं है.

लेकिन प्रसिद्ध कृष्णा ने आकाश चोपड़ा को गलत साबित करते हुए आयरलैंड के खिलाफ चार ओवरों में 32 रन खर्च कर 2 विकेट अपने नाम किए. भारतीय टीम ने शुक्रवार 18 अगस्त को डबलिन में पहले टी20 मुकाबले में आयरलैंड को 139/7 पर रोक दिया था, जिसमें प्रसिद्ध कृष्णा का बेहद अहम योगदान रहा.

वहीं अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए एक वीडियो में खेल की समीक्षा करते हुए, आकाश चोपड़ा ने एक ऐसे प्रारूप में खुद का अच्छा विवरण देने के लिए कृष्णा की प्रशंसा की. आकाश चोपड़ा ने विस्तार से बताया कि, "दो खिलाड़ियों को उनकी टी20 कैप दी गई, रिंकू सिंह और प्रसिद्ध कृष्णा ने अपना अंतरराष्ट्रीय डेब्यू किया. यह थोड़ा आश्चर्य की बात थी कि प्रसिद्ध कृष्णा ने अब तक अपना डेब्यू नहीं किया था."

उन्होंने आगे कहा कि, "जब मैंने प्रसिद्ध कृष्णा को देखा, तो मुझे लगा कि वह टी20 गेंदबाज नहीं हैं. वह एक ऐसे गेंदबाज हैं जो अच्छी लाइन और लेंथ से गेंदबाजी करते हैं, जो वनडे और टेस्ट में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेंगे, लेकिन टी20 क्रिकेट में नहीं. प्रसिद्ध कृष्णा ने दिखाया कि टी20 क्रिकेट के लिए भी उनके पास वो पेस और तेज यॉर्कर है. उनका स्लोअर वन उतना अच्छा नहीं है लेकिन वो इसे कर सकते हैं."

अपने पहले मुकाबले में कृष्णा ने सबसे पहले रैंप शॉट खेलने की कोशिश में हैरी टेक्टर को शॉर्ट थर्ड मैन पर तिलक वर्मा के हाथों कैच कराया. इसके बाद कृष्णा ने जॉर्ज डॉकरेल को अतिरिक्त उछाल से धोखा दिया और उन्हें कवर पर रुतुराज गायकवाड़ के हाथों कैच कराया.

जसप्रीत बुमराह के नेतृत्व में भारतीय टीम ने डकवर्थ लुईस नियम के जरिए दो रन की मामूली जीत दर्ज की. 6.5 ओवर के बाद भारत का स्कोर 47/2 था, तब बारिश की वजह से खेल रोक दिया गया था, जिसके बाद लगातार बारिश के चलते मुकाबला शुरू नहीं हो सका.

calender
19 August 2023, 06:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो