IND vs WI: भारत-वेस्टइंडीज मुकाबले में संजू सैमसन ने दिखाया विकेटकीपिंग जलवा, पकड़ा हैरतअंगेज कैच, वीडियो हुआ वायरल

IND vs WI: भारत के खिलाफ पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज के चौथे मुकाबले में कैरेबियाई टीम के कप्तान रोवमन पॉवेल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Sanju Samson Catch, IND vs WI 4th T20: भारत के खिलाफ पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज के चौथे मुकाबले में कैरेबियाई टीम के कप्तान रोवमन पॉवेल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. वहीं दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला फ्लोरिडा में खेला जा रहा है.

बहरहाल सोशल मीडिया पर भारतीय टीम के विकेटकीपर संजू सैमसन का कैच लेने का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. संजू सैमसन ने अर्शदीप सिंह की गेंद पर वेस्टइंडीज के सैमी बल्लेबाज काइल मेयर्स का शानदार कैच पकड़ा.

संजू सैमसन ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच -

भारतीय टीम के लिए दूसरा ओवर अर्शदीप सिंह लेकर आए. इस ओवर की पहली गेंद पर कोई रन नहीं बना. दूसरी गेंद पर काइल मेयर्स ने चौका लगाया. लेकिन इसके बाद तीसरी गेंद पर अर्शदीप सिंह ने शानदार वापसी की. दरअसल अर्शदीप सिंह ने काइल मेयर्स को पवेलियन की राह दिखा दी. अर्शदीप सिंह की गेंद पर संजू सैमसन ने काइल मेयर्स का हैरतअंगेज कैच पकड़ा. काइल मेयर्स ने 7 गेंदों का सामना कर 2 चौक और 1 छक्के की मदद से 17 रन की पारी खेली.

टॉस जीतकर वेस्टइंडीज ने चुनी बल्लेबाजी -

वहीं अगर इस मुकाबले की बात करें तो कैरेबियाई टीम के कप्तान रोवमन पॉवेल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 179 रन का लक्ष्य खड़ा किया. भारतीय टीम के लिए अर्शदीप सिंह ने सबसे ज्यादा 3 विकेट अपने नाम किए, जबकि कुलदीप यादव ने 2 विकेट झटके. इसके अलावा अक्षर पटेल, युजवेन्द्र चहल और मुकेश कुमार को 1-1 सफलता हासिल हुई.

वहीं वेस्टइंडीज द्वारा दिए गए 179 रनों के लक्ष्य के जवाब में खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम ने बिना कोई विकेट गंवाए 117 रन बना लिए है. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल 36 गेंदों का सामना करते हुए 9 चौकों की मदद से 55 रन और शुभमन गिल 35 गेंदों का सामना कर 3 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 55 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं.

calender
12 August 2023, 10:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो