Team India: भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच ने किया ऐलान, 'भारत को मिलेंगे दो नए गेंदबाज, निभाएंगे रोल युवराज-रैना वाला'

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम को दो नए गेंदबाज मिलने वाले हैं. ये दोनों ही खिलाड़ी भारतीय टीम में वही भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जो एक दौर में युवराज सिंह और सुरेश रैना मध्य के ओवर्स में निभाते हुए नजर आया करते थे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम को दो नए गेंदबाज मिलने वाले हैं. ये दोनों ही खिलाड़ी भारतीय टीम में वही भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जो एक दौर में युवराज सिंह और सुरेश रैना मध्य के ओवर्स में निभाते हुए नजर आया करते थे. भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने इस बात का ऐलान किया है. ये दो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि यशस्वी जायसवाल और तिलक वर्मा हैं.

भारतीय टीम को मिलेंगे दो नए पार्ट टाइम गेंदबाज -

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले टी-20 सीरीज के चौथे मुकाबले से पहले पत्रकार वार्ता में बातचीत करते हुए गेंदबाजी कोच पारस म्हाम्ब्रे ने कहा कि यशस्वी जायसवाल और तिलक वर्मा का इस्तेमाल बतौर पार्ट टाइम गेंदबाज भी किया जाएगा.

पारस म्हाम्ब्रे ने कहा कि, "अगर आपके पास कोई ऐसा हो, जो इस काम को कर सके तो इससे अच्छी बात कोई है नहीं. मैंने तिलक वर्मा और यशस्वी जायसवाल को अंडर-19 के दिनों से गेंदबाजी करते हुए देखा है. वह अच्छे गेंदबाज बनने के काबिल हैं."

उन्होंने आगे कहा कि, "तिलक वर्मा और यशस्वी जायसवाल इस लेवल पर गेंदबाजी कर सकते हैं. अगर आपके पास इस तरह के विकल्प मौजूद हों, तो इससे अच्छी बात नहीं हो सकती है. मुझे उम्मीद है कि जल्दी ही हम उनको गेंदबाजी करते हुए देखेंगे. हम उन पर काम कर रहे हैं और इस चीज में थोड़ा समय लगेगा. काफी जल्दी ही हम उनको कम से कम एक ओवर तो डालते हुए देखेंगे."

तिलक वर्मा ने किया है प्रभावित -

गौरतलब हो कि वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही पांच मुकाबलों की टी-20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में तिलक वर्मा ने अपने बल्ले से खूब चमक बिखेरी है. तिलक वर्मा का बल्ला अब तक खेले तीनों ही मुकाबलों में जमकर बोला है. 3 मुकाबलों में तिलक वर्मा के बल्ले से 69 की बेमिसाल औसत और 139 के स्ट्राइक रेट के साथ 139 रन निकल चुके हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक अर्धशतक भी निकला है.

calender
12 August 2023, 09:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो