Asia Cup 2023: हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी से प्रभावित हुए भारतीय कोच, जानिए तारीफ में क्या कहा?

Asia Cup 2023: भारतीय टीम 4 प्वॉइंट्स के साथ प्वाइंट्स टेबल में पहले पायदान पर है. टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को खेला जाएगा. वहीं, इस अहम मुकाबले से पहले भारतीय टीम के फील्डिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे ने हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Hardik Pandya: एशिया कप 2023 के सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान और श्रीलंका का खिलाफ मिली जीत के बाद भारतीय टीम फाइनल मुकाबले में पहुंच चुकी है. वहीं सुपर-4 स्टेज में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 228 रनों के बड़े अंतर से हराया, जो कि यह एक रिकॉर्ड बन गया. इस तरह भारतीय टीम 4 प्वॉइंट्स के साथ प्वाइंट्स टेबल में पहले पायदान पर है. टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 17 सितंबर को खेला जाएगा. वहीं, इस अहम मुकाबले से पहले भारतीय टीम के फील्डिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे ने हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

हार्दिक पांड्या को लेकर क्या बोले पारस म्हाम्ब्रे?

टीम इंडिया के फील्डिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिस तरह हार्दिक पांड्या ने श्रीलंका के खिलाफ गेंदबाजी की, वह काबिले तारीफ है. इस दौरान उन्होंने हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की. खासकर, हार्दिक पांड्या की गेंदबाजी की. आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ सधी हुई गेंदबाजी करते हुए हार्दिक पांड्या ने 5 ओवर में 14 रन देकर 1 विकेट झटका था. इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने शानदार इनस्विंग पर कप्तान बाबर आजम को अपने वापस पवेलियन भेजा था. 

सुपर-4 के दोनों मुकाबले जीती भारतीय

भारत-श्रीलंका मुकाबले की बात करें तो दाशुन शनाका की टीम के सामने जीत के लिए 214 रनों का लक्ष्य था. लेकिन मेजबान श्रीलंकाई टीम 41.3 ओवर में महज 172 रनों पर सिमट गई. इस तरह भारतीय टीम ने 41 रनों से मुकाबला अपने नाम कर लिया. इसस पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 49.1 ओवर में 213 रनों पर सिमट गई थी.

calender
14 September 2023, 07:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो