Virender Sehwag: अनंतनाग में शहीद हुए जवानों के लिए इमोशनल हुए सहवाग, सोशल मीडिया पर जताया दुख

Virender Sehwag: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों की बीच मुठभेड़ हुई. इस घटना में सेना के दो अधिकारी, एक पुलिस अधिकारी और एक राइफलमैन शहीद हो गए.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

Virender Sehwag On Anantnag Encounter: जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों की बीच मुठभेड़ हुई. इस घटना में सेना के दो अधिकारी, एक पुलिस अधिकारी और एक राइफलमैन शहीद हो गए. अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने शहीदों के लिए दुख जताया है. उन्होंने कहा कि ‘राष्ट्र के लिए उनके बलिदान का ऋणी हूं.’

सर्च ऑपरेशन की दौरान हुई थी मुठभेड़

आपको बता दें कि सर्च ऑपरेशन में सेना के कर्नल मनप्रीत सिंह, मेजर आशीष धोनैक, जम्मू कशमीर के डीएसपी हूमायूं भट्ट और राइफलमैन रवि कुमार शहीद हो गए. इस घटना के बाद से पूरे देश में शोक का माहौल बना हुआ है. इन शहीदों के लिए सहवाग ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, “हमारे महान सैनिकों और अधिकारियों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं, जिन्होंने अनंतनाग में एक मुठभेड़ में अपने जीवन का बलिदान दिया.” उन्होंने आगे लिखा, “राष्ट्र के लिए उनके बलिदान का ऋणी हूं.” इसी के साथ सहवाग ने सभी शहीदों की तस्वीरें भी साझा कीं.

इस घटना में शहीद होने वाले कर्नल मनप्रीत सिंह हरियाणा के रहने वाले हैं और उनकी उम्र 41 साल बताई गई है. इसके अलावा मेजर आशीष ढोंचक हरियाणा के पानीपथ के रहने वाले हैं. मेजर की उम्र 34 साल बताई जा रही है. 

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं विरेंद्र सहवाग

वहीं भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग की बात करें तो वह सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय हैं. क्रिकेट से लेकर देश की तमाम घटनाओं पर वह लगातार अपनी बात रखते रहते हैं. हाल में देश के नाम भारत और इंडिया को लेकर छिड़ी विवाद पर भी उन्होंने भारत के समर्थन में अपना पक्ष रखा था. इसके साथ उन्होंने यह भी मांग की थी की भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पर इंडिया के जगह भारत लिखा जाना चाहिए. 

calender
14 September 2023, 06:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो