Ayodhya Ram Mandir: 50% सज चुका रामलला का दरबार, देखें मंदिर का नया VIDEO...

Ayodhya Ram Mandir: श्रीराम जन्मभूमि पर तेजी से मंदिर आकार ले रहा है. मंदिर ट्रस्ट के अनुसार, फर्स्ट फ्लोर का काम 50 फीसदी पूरा कर लिया गया है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • 50% सज चुका रामलला का दरबार, देखें मंदिर का नया VIDEO...

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में निर्माण हो रहें श्री राम मंदिर का एक नया वीडियो सामने आया है. 59 सेकंड का यह वीडियो को हिंदू परिषद के नेता और वर्तमान में श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महासचिव ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

इस वीडियो में गर्भगृह, प्रवेश द्वार, फर्स्ट फ्लोर पर चल रहे निर्माण और खंभों को दिखाया गया है. इसके साथ ही ग्राउंड फ्लोर की दीवारों पर उकेरी गई मूर्तियों और नक्काशी को कारीगर फाइनल टच देते हुए दिख रहे हैं.

इस वीडियो के बैकग्राउंड में मर्यादा की परिभाषा का भजन चल रहा हैं. इसमें पहले शॉट में राम मंदिर के विहंगम दृश्य को दिखाया गया है. दूसरे में कारीगर छत के ऊपर लगने वाले पत्थरों को संवारते नजर आ रहे हैं. तीसरे में रिटेनिंग दिवार को दिखाया गया है. चौथे में कलाकार मूर्तियों को फाइनल टच देते हुए दिख रहे हैं. पांचवें में गर्भगृह नजर आ रहा है. छठें में गर्भगृह के अंदर की नक्काशी को दर्शाया गया है.

फर्स्ट फ्लोर का 50 फीसदी काम पूरा

श्रीराम जन्मभूमि पर तेजी से मंदिर आकार ले रहा है. मंदिर ट्रस्ट के अनुसार, फर्स्ट फ्लोर का काम 50 फीसदी पूरा कर लिया गया है.

calender
14 September 2023, 06:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो