Ranji Trophy 2024: भारतीय टीम को लगा एक और बड़ा झटका, रणजी मैच के दौरान चोटिल हुए प्रसिद्ध कृष्णा

Ranji Trophy 2024: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा इन दिनों रणजी ट्रॉफी में खेल रहे हैं. प्रसिद्ध कृष्णा कर्नाटक की टीम का हिस्सा हैं. कृष्णा कर्नाटक और गुजरात के बीच खेले जा रहे मुकाबले के दौरान खुद को चोटिल बैठे हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Prasidh Krishna Injury, Ranji Trophy 2024: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा इन दिनों रणजी ट्रॉफी में खेल रहे हैं. प्रसिद्ध कृष्णा कर्नाटक की टीम का हिस्सा हैं. कृष्णा को 25 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली है. भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) ने शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. इस बीच कृष्णा कर्नाटक और गुजरात के बीच खेले जा रहे मुकाबले के दौरान खुद को चोटिल बैठे हैं.

बता दें कि गुजरात और कर्नाटक के बीच अहमदाबाद में मुकाबला खेला जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार प्रसिद्ध कृष्णा इस मुकाबले के दौरान चोटिल हो गए हैं. कृष्णा कर्णाटक के लिए अपना 15वां ओवर कर रहे थे. इस दौरान पांचवीं गेंद के बाद कृष्णा चोटिल हो गए. कृष्णा को मुकाबले के बीच में ही मैदान छोड़कर जाना पड़ा.

कृष्णा ने इस मुकाबले में 14.5 ओवर फेंके और 2 विकेट अपने नाम किए. इस दौरान कृष्णा ने 4 मेडन ओवर भी डाले. बता दें कि प्रसिद्ध कृष्णा भारतीय टीम के लिए अब तक 2 टेस्ट मैच खेल चुके हैं. इस दौरान कृष्णा ने 2 विकेट चटकाए हैं. कृष्णा भारतीय टीम के लिए 17 वनडे मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 29 विकेट अपने नाम किए हैं.

एक मैच में कृष्णा का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 12 रन खर्च कर 4 विकेट चटकाना रहा है. कृष्णा 14 फर्स्ट क्लास मैचों में 56 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. इसके अलावा लिस्ट ए के 67 मैचों में 113 विकेट अपने नाम किए हैं.

गौरतलब हो कि भारत ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैचों के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. इसमें प्रसिद्ध कृष्णा को जगह नहीं दी गई है. कृष्णा के चोटिल होने के बाद फिलहाल उनके खेलने की उम्मीद बेहद कम है. फिलहाल प्रसिद्ध कृष्णा की चोट को लेकर किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

calender
13 January 2024, 06:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो