IND vs AFG: दूसरे टी20 के लिए इंदौर रवाना हुए विराट कोहली, एयरपोर्ट पर नजर आया धांसू अंदाज

IND vs AFG: विराट कोहली इंदौर के लिए रवाना हो चुके हैं. विराट कोहली निजी कारणों के चलते मोहाली में खेले गए पहले टी20 का हिस्सा नहीं थे. कोहली की लंबे समय के बाद भारत की टी20 टीम में वापसी देखने को मिली है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Virat Kohli Team India: भारत और अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार 14 जनवरी को खेला जाएगा. दोनों टीमें इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम आमने सामने होंगी. भारतीय टीम ने इस सीरीज के पहले मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की थी. इस मुकाबले में विराट कोहली भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे. लेकिन दूसरे मुकाबले में विराट कोहली भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे.

विराट कोहली इंदौर के लिए रवाना हो चुके हैं. विराट कोहली निजी कारणों के चलते मोहाली में खेले गए पहले टी20 का हिस्सा नहीं थे. कोहली की लंबे समय के बाद भारत की टी20 टीम में वापसी देखने को मिली है.

बता दें कि विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में कोहली एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं. दावा यह किया जा रहा है कि कोहली मुंबई से इंदौर के लिए रवाना हो गए हैं. भारतीय टीम के खिलाड़ियों को पहले मुकाबले के दौरान भयंकर ठंड झेलनी पड़ी थी. वह मुकाबला मोहाली में खेला गया था. भारतीय टीम ने मोहाली में 6 विकेट से शानदार जीत हासिल की थी.

गौरतलब हो कि विराट कोहली ने भारतीय टीम के लिए आखिरी टी20 मुकाबला नवंबर 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. इसके बाद से कोहली अभी तक टी20 टीम से बाहर चल रहे थे. लेकिन टी20 विश्व कप 2024 से ठीक पहले उनकी टीम में वापसी हुई है. विराट कोहली के साथ-साथ रोहित शर्मा भी लंबे समय तक बाहर रहे थे.

इस दौरान भारतीय टीम ने कई खिलाड़ियों को आजमाया. इनमें से एक नाम रिंकू सिंह का भी शामिल है. रिंकू अब तक बेहद कामयाब रहे हैं. वे मैनेजमेंट और सिलेक्टर्स के भरोसे पर पूरी तरह से खरे उतरे हैं. भारतीय टीम में रिंकू सिंह की जगह लगभग तय हो चुकी है.

calender
13 January 2024, 04:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो