INDW vs BANW: हरमनप्रीत कौर ने दिया बड़ा बयान, कहा- "अगली बार बांग्लादेश आएंगे तो..."

INDW vs BANW: मुकाबला खत्म होने के बाद मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि, "क्रिकेट के अलावा भी इस खेल से बहुत कुछ सीखने को मिलता है. वहां जिस तरह की अंपायरिंग हो रही थी, उससे हम काफी हैरान थे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

INDW vs BANW: बांग्लादेश महिला टीम और भारतीय महिला टीम के बीच खेली गई वनडे सीरीज 1-1 से बराबर रही. सीरीज का तीसरा और अंतिम वनडे मुकाबला टाई रहा. तीसरे वनडे में बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 225 रन बनाए. वहीं भारतीय महिला टीम 49.3 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 225 ही बना सकी. इस मुकाबले में हरमनप्रीत कौर का आउट होना विवादित रहा.

मुकाबला खत्म होने के बाद मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि, "क्रिकेट के अलावा भी इस खेल से बहुत कुछ सीखने को मिलता है. वहां जिस तरह की अंपायरिंग हो रही थी, उससे हम काफी हैरान थे. अगली बार जब हम बांग्लादेश आएंगे, तो हम सुनिश्चित करेंगे कि हमें ऐसी अंपायरिंग से निपटना होगा और उसी के अनुसार खुद को तैयार करेंगे."

हरमनप्रीत ने की जेमिमा और हरलीन की तारीफ -

कप्तान हरमनप्रीत कौर ने जेमिमा और हरलीन देओल की भी तारीफ करते हुए एक बड़ी टिप्पणी की. भारतीय महिला टीम की कप्तान ने कहा कि, "वह आखिरी गेम में बहुत आशाजनक लग रही थी, इसलिए हमने उसे बढ़ावा दिया ताकि वह स्वतंत्र रूप से बल्लेबाजी कर सके. उसने उस अवसर को दोनों हाथों से लिया. जेमी पूरी पारी के दौरान वास्तव में अच्छी थी, उसका प्रदर्शन महत्वपूर्ण था. यह एक अच्छा खेल था, बहुत कुछ सीखने को मिला."

स्टंप पर दे मारा था बल्ला -

आपको बता दें कि 34वें ओवर में नाहिदा अख्तर गेंदबाजी कर रही थीं. इस ओवर की एक गेंद पर हरमनप्रीत कौर स्वीप शॉट खेलने के लिए गईं. गेंद बल्ले से कनेक्ट ना होकर सीधा पैड पर जा लगी. अपील के बाद अंपायर ने आउट करार दे दिया था. इसके बाद गुस्से में हरमनप्रीत कौर ने स्टंप पर बल्ला दे मारा था.
 

calender
22 July 2023, 10:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो