IPL 2023: गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों की होगी अग्निपरीक्षा, कप्तान हार्दिक की बढ़ी टेंशन, पंजाब टीम में शामिल हुआ ये धाकड़ खिलाड़ी

IPL 2023 के 18वें मुकाबले में पंजाब किंग्स की भिड़ंत डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस के साथ होनी है। पंजाब की टीम को हार्दिक एंड कंपनी से भिड़ने से पहले बड़ी खुश खबरी मिली है। टीम में 11.50 करोड़ वाला विस्फोटक बल्लेबाज शामिल हो चुका है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों के साथ जमकर खिलवाड़ होने वाला है। कप्तान हार्दिक पांड्या का हर दांव फेल होने वाला है। मोहम्मद शमी, राशिद खान अब हर गेंदबाज की होगी कुटाई। गुरुवार की रात मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आई एस बिन्द्रा स्टेडियम पर बवंडर आएगा, जिसमें पंजाब किंग्स को हराने का पिछले सीजन की विजेता गुजरात का सपना चकनाचूर हो सकता है। यह सब इसलिए हो सकता है, क्योंकि पंजाब की टीम में 11.50 करोड़ वाला धाकड़ बल्लेबाज टीम में शामिल हो गया है।

पंजाब के खेमें से जुड़े लियाम लिविंगस्टोन -

IPL 2023 के 18वें मुकाबले में पंजाब किंग्स की भिड़ंत गुजरात टाइटंस के साथ होनी है। इससे पहले ही पंजाब किंग्स की टीम को खुश खबरी मिल गई है। इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन गुजरात के खिलाफ होने वाले बड़े मुकाबले से पहले पंजाब टीम में शामिल हो गए हैं। लिविंगस्टोन को इस फॉर्मेट के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में गिना जाता है और लिविंगस्टोन का यही विकराल रूप गुजरात टाइटंस के खिलाफ भी फैन्स को देखने के लिए मिल सकता है।

बेहद शानदार रहा था इंग्लिश खिलाड़ी का पिछला सीजन -

इंग्लिश बल्लेबाज का IPL 2022 में रिकॉर्ड भी बेहद शानदार रहा था। लियाम लिविंगस्टोन ने पिछले सीजन खेले 14 मुकाबलों में 182 के बेहतरीन स्ट्राइक रेट के साथ खेलते हुए 437 रन बनाए थे। इस दौरान लिविंगस्टोन के बल्ले से 29 चौके और 34 छक्के निकले थे। लिविंगस्टोन ने चार अर्धशतक भी जमाए थे। बल्ले के साथ- साथ लिविंगस्टोन गेंद से भी काफी कारगर साबित हुए थे और उन्होंने 6 विकेट भी अपने नाम किए थे।

पिछले मुकाबले में पंजाब को मिली थी हार -

बता दें कि पंजाब किंग्स की टीम को पिछले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। कप्तान शिखर धवन को छोड़कर टीम के अन्य बल्लेबाजों ने टीम और फैन्स को बेहद निराश किया था। शिखर धवन ने 66 गेंदों में 99 रनों की बेहद शानदार पारी खेली थी। IPL 2023 में पंजाब किंग्स ने अब तक खेले 3 मुकाबलों में से 2 मुकाबलों में जीत दर्ज की है, जबकि एक मुकाबले में टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

calender
13 April 2023, 12:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो