IPL 2023: महेंद्र सिंह धोनी को लेकर संजू सैमसन ने कही बड़ी बात, राजस्थान के कप्तान ने दिया दिल छू लेने वाला बयान

IPL 2023 के रोमांचक मुकाबले में राजस्थान रॉयल ने चेन्नई सुपर किंग्स को 3 रनों से हराया। राजस्थान रॉयल ने चेपॉक के मैदान पर 15 साल बाद जीत का स्वाद चखा। कप्तान संजू ने जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम पर राजस्थान रॉयल्स ने रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को 3 रनों से करारी शिकस्त दी। संजू सैमसन की कप्तानी में 15 साल बाद राजस्थान को इस मैदान पर जीत नसीब हुई है। भले ही जीत रजवाड़ों के हाथ लगी हो, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी की तूफानी बल्लेबाजी देखने का सपना भी घरेलू फैन्स का साकार हो गया।

महेंद्र सिंह धोनी ने चेपॉक के मैदान पर अपनी बल्लेबाजी से जमकर गदर काटा और महज 17 गेंदों पर 32 रन बनाए। संदीप शर्मा की अच्छी किस्मत कहिए या फिर चेन्नई सुपर किंग्स का बुरा लक, क्योंकि चेन्नई सुपर किंग्स और जीत के बीच सिर्फ एक बड़े शॉट की दूरी थी, जो माही अंतिम गेंद पर लगाने में नाकामयाब रहे।

कप्तान सैमसन ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय -

राजस्थान रॉयल को इस सीजन (2023) की तीसरी जीत दिलाने वाले कप्तान संजू सैमसन टीम के प्रदर्शन से बेहद खुश नजर आए। सैमसन ने कहा कि, "आपको खिलाड़ियों को श्रेय देना ही होगा। गेंदबाज आखिरी समय पर खुद को कूल रखने में कामयाब रहे और उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की। हमने कुछ शानदार कैच भी पकड़े। मेरी चेपॉक के मैदान पर अच्छी यादें नहीं रही हैं और मैं यहां कभी नहीं जीता हूं इस वजह से आज टीम को जीत दिलाना चाहता था।"

गेंदबाजों ने पावरप्ले में बढ़िया काम किया -

कप्तान संजू सैमसन ने आगे कहा कि, "बॉल ग्रीप कर रही थी और इस वजह से हम इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर एडम जंपा को लेकर आए। हमारे लिए पावरप्ले काफी अच्छा रहा और हम ऋतुराज का विकेट लेने में भी सफल रहे। हमारा प्लान पावरप्ले में कम से कम रन देना था, क्योंकि उसके बाद का काम करने के लिए हमारे पास स्पिनर्स मौजूद थे।"

संजू सैमसन ने की माही की जमकर तारीफ -

राजस्थान रॉयल के कप्तान संजू सैमसन ने आखिरी दो ओवरों में महेंद्र सिंह धोनी द्वारा की गई विस्फोटक बल्लेबाजी की खूब जमकर तारीफ की। सैमसन ने कहा कि, "आखिरी दो ओवर काफी तनाव से भरे हुए थे। मैं गेम को डीप में ले जाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन जब धोनी क्रीज पर हों, तो आप बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं हैं। आपको इस चीज के लिए उनका सम्मान करना ही होगा और हम सबको पता कि वह क्या कर सकते हैं। उनके (धोनी) खिलाफ कुछ भी काम नहीं आता है।"

calender
13 April 2023, 10:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो