IPL 2023 RR vs PBKS: राजस्‍थान रॉयल्‍स और पंजाब किंग्‍स के बीच मुकाबला आज, जानिए कब और कहां देख सकेंगे लाइव प्रसारण व स्‍ट्रीमिंग

राजस्‍थान रॉयल और पंजाब किंग्स के बीच IPL 2023 का आठवां मुकाबला गुवाहाटी में खेला जाएगा। जानिए इस मुकाबले का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग आप कब और कहां देख सकते हैं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) का आठवां मुकाबला राजस्‍थान रॉयल्‍स और पंजाब किंग्‍स के बीच बुधवार 5 अप्रैल को गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में खेला जाएगा। राजस्‍थान रॉयल्‍स का नेतृत्व संजू सैमसन कर रहे हैं तो वहीं पंजाब किंग्‍स की कप्‍तानी शिखर धवन संभालेंगे।

राजस्‍थान रॉयल्‍स और पंजाब किंग्स ने अपना- अपना पहला मुकाबला जीता है और दोनों ही टीमों की नजर अपने विजयी रथ को बरकरार रखने पर रहेगी। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने अपने पहले मुकाबले में सनराजइर्स हैदराबाद को 72 रन के बड़े अंतराल से शिकस्त दी थी।

वहीं पंजाब किंग्‍स ने अपने पहले मुकाबले में डकवर्थ लुईस पद्यति के आधार पर कोलकाता नाइटराइडर्स को 7 रन से हराया था। गौरतलब हो कि राजस्‍थान रॉयल और पंजाब किंग्स दोनों ने अपने- अपने पहले मुकाबले में 185 रन से ज्‍यादा का स्‍कोर किया था।

दोनों ही टीम में कई स्टार खिलाड़ी शामिल हैं, जिसको देखते हुए यह लग रहा है कि हाई स्‍कोरिंग मुकाबले के साथ-साथ कांटे की टक्कर देखने के लिए मिल सकती है। आइए आपको बताते हैं कि इस मुकाबले का लाइव प्रसारण व स्‍ट्रीमिंग आप कब और कहां देख सकते हैं...

कब खेला जाएगा मुकाबला -

राजस्‍थान रॉयल्‍स और पंजाब किंग्‍स की टीम IPL 2023 के 16वें सीजन में पहली बार आमने- सामने होंगी। गुवाहाटी के बरसापारा स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला जाएगा। टॉस भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे होगा और मैदान पर दोनों टीमें शाम 7:30 बजे उतरेंगी।

कहां देख सकते हैं लाइव मुकाबला?

बता दें कि राजस्‍थान रॉयल्‍स और पंजाब किंग्‍स के बीच होने वाले इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं। इस बार आप हिंदी और भोजपुरी समेत कुल 12 भाषाओं में कमेंट्री का आनंद उठा सकते हैं। इसके अलावा (भारत में) इस मुकाबले का लाइव प्रसारण टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर देख सकते हैं।

राजस्‍थान रॉयल बनाम पंजाब किंग्स संभावित प्लेइंग 11 -

राजस्‍थान रॉयल्‍स -

जोस बटलर, यशस्वी जायसवाल, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान), शिमरेन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, जेसन होल्डर, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी।

पंजाब किंग्स -

शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, जीतेश शर्मा, सिकंदर रजा, सैम करन, शाहरुख़ खान, नेथन एलिस, हरप्रीत बराड़/राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, कागिसो रबाडा।

calender
05 April 2023, 01:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो