DC vs GT: गुजरात के हाथों मिली हार के बाद भावुक हुए डेविड वॉर्नर, बोले- 'हम ये मैच जीत सकते थे लेकिन...'

डेविड वॉर्नर की अगुआई वाली दिल्ली कैपिटल्स को गुजरात टाइटंस के हाथों 6 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। ये हार दिल्ली टीम के इस सीजन की लगातार दूसरी हार रही।

calender
05 April 2023, 12:20 PM IST

IPL 2023 के सातवें मुकाबले में मंगलवार 4 अप्रैल को डेविड वॉर्नर की अगुआई वाली दिल्ली कैपिटल्स को गुजरात टाइटंस के हाथों 6 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। ये इस सीजन की दिल्ली टीम की लगातार दूसरी हार रही, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा।

कप्तान डेविड वॉर्नर, उपकप्तान अक्षर पटेल और सरफराज खान के अलावा कोई भी बल्लेबाज अधिक रन नहीं बना सका और दिल्ली की टीम 20 ओवर में महज 162 रन ही बना पाई। वहीं 163 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस ने 18.1 ओवर में लक्ष्य हासिल किया। गुजरात टाइटंस की जीत में साई सुदर्शन, विजय शंकर और डेविड मिलर का अहम योगदान रहा।

इस मुकाबले में मिली हार के बाद पोस्ट मैच प्रेजेटेंशन के दौरान दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर काफी निराश नजर आए। आइए जानते हैं कप्तान डेविड वॉर्नर ने क्या कहा? दरअसल, IPL 2023 के सातवें मुकाबले में गुजरात टाइटंस के हाथों मिली करारी शिकस्त के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने टीम की कमजोरी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

वॉर्नर ने इस दौरान कहा कि, ''शुरुआत में गेंद काफी स्विंग हो रही थी। मुझे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था। हम जानते है कि पावरप्ले में विकेट गंवाने से दबाव बनता है, जिसका पूरा नजारा विपक्षी टीम ने दिखाया कि किस तरह से परिस्थितियों के प्रति अनुकुलित हुआ जाता है। इससे हमें काफी सीख मिली है। हम इस मैदान पर छह और मैच खेलने वाले हैं। हालांकि, मुकाबले में हमारे गेंदबाज़ों ने ठीक- ठाक गेंदबाज़ी की। हम इस मुकाबले में एक समय बने हुए थे, लेकिन साईं सुदर्शन ने काफी बढ़िया बल्लेबाजी की।''

गुजरात के हाथों दिल्ली को मिली करारी हार -

इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत ही बेहद खराब रही। दिल्ली की टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का विकेट मोहम्मद शमी ने चटकाया। इस दौरान पृथ्वी शॉ महज 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद मिचेल मार्श भी 4 रन बनाकर सस्ते में पवेलियन लौट गए।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टीम की पारी को संभाला और 32 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौकों की मदद से 37 रन की पारी खेली। वॉर्नर का विकेट 67 रन के स्कोर पर गिरा। अलजारी जोसेफ ने राइली रूसो को इसी स्कोर पर बिना खाता खोले ही पवेलियन वापस भेज दिया। इस बीच सरफराज खान विकेट पर डटे रहे, सरफराज ने 30 रन बनाए और डेब्यूटेंट अभिषेक पोरेल ने 20 रनों की पारी खेली।

वहीं इसके अलावा अक्षर पटेल ने 36 रनों की आतिशी पारी खेली और टीम को 162 रन के लक्ष्य तक पहुंचाया। जिसके जवाब में 163 रन का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम ने 18.1 ओवर में ही लक्ष्य प्राप्त कर लिया। गुजरात की जीत में साई सुदर्शन, विजय शंकर और डेविड मिलर का अहम योगदान रहा।

calender
05 April 2023, 12:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो