IPL 2023: मोहाली की पिच पर आया सूर्या का तूफान, तो एस श्रीसंत ने दिया बड़ा बयान, बोले- "वो सिर्फ बैटर नहीं, बल्कि..."

IPL 2023 के 47वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी और इस सीजन की पांचवीं जीत हासिल की। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस की ओर से सलामी बल्लेबाज ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने मैच विनिंग पारी खेली।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 के 47वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी और इस सीजन की पांचवीं जीत हासिल की। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस की ओर से सलामी बल्लेबाज ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने मैच विनिंग पारी खेली। बतौर इम्पैक्ट प्लेयर सूर्या के बल्ले से रनों की जमकर बरसात हुई।

सूर्या ने कैमरून ग्रीन के आउट होने के बाद 212 के शानदार स्ट्राइक रेट के साथ 66 रन की शानदार पारी खेली और टीम की जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया। पूर्व भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत ने इस कड़ी में सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ करते हुए एक बड़ा बयान दिया है।

श्रीसंत ने सूर्यकुमार यादव को इस वजह से बताया गणितज्ञ -

बता दें कि स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव के दौरान पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत ने सूर्यकुमार यादव को एक बल्लेबाज नहीं, बल्कि एक गणितज्ञ बताया। श्रीसंत ने इस दौरान कहा कि, ''सूर्या सिर्फ एक बल्लेबाज नहीं, बल्कि वह एक गणितज्ञ है। सूर्या जिस तरह से बल्लेबाजी करता है, वो बेहद शानदार है। वह फील्ड को हर एंगल से ऐसे जांचता है, कि जैसे कोई गणितज्ञ पेपर पर कंपास और प्रोट्रैक्टर का उपयोग करता है। सूर्या अपने चतुर दिमाग से बल्लेबाजी करता है और गेंदबाज की गति को देखते हुए मैदान के हर कोने शॉट लगाता है।''

श्रीसंत ने आगे कहा कि "मुंबई इंडियंस की टीम जीत की राह पर वापस लौट आई है और अब उन्हें IPL 2023 में रोकना कठिन कार्य होगा। उन्होंने कहा, ''एक बार जब मुंबई इंडियंस ने जीत का स्वाद चख लिया, तो फिर उन्हें कोई नहीं रोक सकता। उनका सफलता का एक लंबा इतिहास रहा है। उन्होंने पहले भी ऐसा किया है और वो इसे दोहरा सकते हैं।''

IPL 2023 में सूर्या का प्रदर्शन -

IPL 2023 में मुंबई इंडियंस के मध्य क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव शुरुआत कुछ मुकाबलों में फ्लॉप नजर आए थे, लेकिन उन्होंने अपनी फॉर्म में दमदार वापसी कर ली है। पिछले कुछ मुकाबलों में सूर्यकुमार का बल्ला खूब गरज रहा है। पंजाब किंग्स के खिलाफ सूर्या ने 66 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

इसके अलावा सूर्या ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 55 रन, गुजरात टाइटंस के खिलाफ 23 रन, पंजाब किंग्स के खिलाफ 57 रन, सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 7 रन, कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ 43 रन, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 0 रन, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 1 रन और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 15 रन की पारी खेली हैं।

calender
04 May 2023, 06:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो