MS Dhoni: धोनी के 6,6,6 ने लूटी महफिल, मुंबई के कप्तान समेत सभी के उड़े होश

IPL 2024: किसी ने क्या खूब कहा है कि सब्र का फल मीठा होता और ऐसा ही कुछ अंदाज महेंद्र सिंह धोनी का है. महेंद्र सिंह धोनी का जब बल्ला बोलता है तो किसी के आगे नहीं रुकता है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

IPL 2024: किसी ने क्या खूब कहा है कि सब्र का फल मीठा होता और ऐसा ही कुछ अंदाज महेंद्र सिंह धोनी का है. महेंद्र सिंह धोनी का जब बल्ला बोलता है तो किसी के आगे नहीं रुकता है फिर चाहे सामने कोई भी गेंदबाज क्यों न हो आज 15 अप्रैल को कुछ ऐसा ही देखने को मिला है कि चेन्नई सुपर किग्स के पूर्व कप्तान जब आखिरी ओवर के चार गेंद बचे हुए थे उस दौरान आएं और ऐसे में कुछ ऐसा कमाल किया जिसे देखकर हर कोई कहने लगा है आखिर शेर शेर होता है तो कोई कह रहा है कि गुरु- गुरु होता और चेला चेला जी हां आप इसे पढ़कर समझ गए होंगे कि ये किसने लिए कहा जा रहा है. 

Dhoni के नाम से झूम उठा स्टेडियम

IPL 2024 के सीजन का मुकाबला खेला जा रहा है. देश के नहीं बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट के शौकीन लोग सभी धोमी की धमाकेदार पारी को देखने के लिए इंतजार करता है जब भी धोनी बैंटिंग करने के लए आते हैं तो सभी फैंस के अंदर एक अलग ही खुशी लौट आई है और सभी लोग धोनी- धोनी के नारे लगाने लगते हैं. मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में भी धोनी ने एंटरटेनमेंट में कोई कमी नहीं छोड़ी और हार्दिक पंड्या के खिलाफ छक्कों की हैट्रिक से महफिल लूट ली.

हार्दिक को जड़े लगातार तीन छक्के

14 अप्रैल को मुबंई इंडियस के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 206 रनों का स्कोर खड़ा किया. एक और जहां  ऋतुराज गायकवाड़ और शिवम दुबे ने ताबड़तोड़ पारियां खेलीं लेकिन माहौल तो आखिरी ओवर में ही बना जब धोनी क्रीज पर आए. आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर Dhoni बैटिंग करने के लिए मैदान में आते है उनके सामने 20वां ओवर डालने वाले मुंबई के कप्तान हार्दिक थे उस दौरान तीसरी गेद से लेकर धोनी ने तीन छक्का लगाकार मार इस दौरान फैंस में काफी उत्साह आ गए और सभी फैंस झूम उठे. पूरा वानखेडे स्टेडियम धोनी-धोनी के शोर से गूंज उठा था.

calender
14 April 2024, 11:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो