LSG vs MI: कैच पकड़ते हुए चोटिल हुआ मुंबई इंडियंस का यह धाकड़ खिलाड़ी, फैन्स की बढ़ी चिंता

IPL 2023 के 63वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज टिम डेविड फील्डिंग के दौरान खुद को चोट पहुंचा बैठे हैं। बाउंड्री लाइन पर स्टोइनिस का कैच पकड़ने के चक्कर में डेविड चोटिल हुए।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 के 63वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस की भिड़ंत लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ हुई। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 177 रन का लक्ष्य खड़ा किया। लखनऊ की पारी के दौरान रोहित की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।

बता दें कि मुंबई के धाकड़ बल्लेबाज टिम डेविड फील्डिंग के दौरान गंभीर रूप से चोटिल हो गए। दरअसल लखनऊ की पारी के 20वें ओवर की अंतिम गेंद पर मार्कस स्टोइनिस ने लॉन्ग-ऑन की तरफ शॉट मारा। वहां पर फील्डिंग कर रहे टिम डेविड ने सिक्स के लिए जा रही गेंद को हवा में छलांग लगाकर रोकने की कोशिश की।

हालांकि टिम डेविड छक्का रोकने में असफल रहे और खुद को चोट भी पहुंचा बैठे। हवा में छलांग लगाने के बाद टिम डेविड जब नीचे की तरफ गिरे, तो उनका सिर जमीन पर बहुत जोर से लगा। इस वजह से मुंबई का धाकड़ बल्लेबाज काफी देर तक जमीन में ही पड़ा रहा और इस दौरान वह बेहद दर्द में नजर आए।

मुंबई के लिए नए मैच फिनिशर बनकर उभरे हैं टिम डेविड -

टिम डेविड मुंबई इंडियंस के लिए IPL 2023 में नए मैच फिनिशर बनकर उभरे हैं। इस सीजन डेविड कई मुकाबलों में अकेले दम पर टीम को जीत दिलाने में कामयाब रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में टिम डेविड ने अंतिम ओवर में तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के लगाते हुए मुंबई को एक शानदार जीत दिलाई थी। इस सीजन खेले 12 मुकाबलों में टिम डेविड ने 165 के बेमिसाल स्ट्राइक रेट के साथ कुल 184 रन बनाए हैं।

स्टोइनिस ने आखिरी के ओवरों में मचाया धमाल -

बता दें कि आखिरी के ओवरों में मार्कस स्टोइनिस ने अपने बल्ले से जमकर तबाही मचाई। स्टोइनिस ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए क्रिस जोर्डन के ओवर में 24 रन बनाए। स्टोइनिस की तूफानी बल्लेबाजी की बदौलत लखनऊ ने आखिरी के तीन ओवरों में 54 रन बनाए। स्टोइनस 47 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और 8 छक्कों की मदद से शानदार 89 रन की नाबाद पारी खेली।

calender
17 May 2023, 03:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो