IPL 2023: शुभमन गिल की तारीफ में वीरेंद्र सहवाग का बयान हुआ वायरल, बोले- 'शादी में बदली लव स्टोरी'

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने शुभमन गिल की शतकीय पारी की जमकर तारीफ की है। सहवाग ने कहा कि गिल उस पिच पर आसानी से बल्लेबाजी करते हुए नजर आए जिस पर बाकी बल्लेबाज संघर्ष कर रहे थे।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

सोमवार 15 मई की रात शुभमन गिल ने एक बार फिर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में अपने बल्ले से जमकर धमाल मचाया। गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अपने IPL करियर का पहला शतक लगाया। गिल की इस तूफानी पारी से भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग भी प्रभावित हुए हैं।

वीरेंद्र सहवाग ने की शुभमन गिल की तारीफ -

वीरेंद्र सहवाग ने शुभमन गिल की शतकीय पारी की जमकर तारीफ की है। सहवाग ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए कहा कि, "मेरे हिसाब से यह गिल के करियर का सबसे बड़ा अध्याय है। मैं तो यह कहना चाहूंगा कि लव स्टोरी शादी में तब्दील हो गई है। गिल को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह किसी और ही सतह पर बल्लेबाजी कर रहे थे। गिल बहुत ही आसानी से उसी मैदान पर चौके मार रहे थे, जिस मैदान पर बाकी के सभी बल्लेबाज संघर्ष करते हुए नजर आ रहे थे।"

वीरेंद्र सहवाग ने आगे कहा कि, "हम काफी लंबे समय से शुभमन गिल की बात कर रहे हैं। इस साल उन्होंने टी-20 अंतर्राष्ट्रीय और टेस्ट में भी शतक जड़ा है, जबकि वनडे में गिल के बल्ले से दोहरा शतक भी निकला है। वहीं अब उन्होंने IPL में भी शतक जड़ दिया है।"

शुभमन गिल को बेहद रास आता है अहमदाबाद का स्टेडियम -

शुभमन गिल को अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम बेहद रास आता है। गिल ने IPL 2023 में अपने सभी अर्धशतक इसी मैदान पर लगाए हैं। इसके साथ ही उनका IPL का पहला शतक भी नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम पर आया है।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ गिल ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए महज 58 गेंदों का सामना करते हुए 101 रन की शानदार शतकीय पारी खेली। गिल की पारी के दम पर गुजरात टाइटंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रन से मात देते हुए प्लेऑफ का टिकट भी प्राप्त कर लिया है।

calender
17 May 2023, 01:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो