LSG vs MI: मुंबई के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद लखनऊ सुपर जॉयंट्स की बढ़ी परेशानी, कप्तान क्रुणाल पांड्या को लेकर आया अपडेट

IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) 16 संस्करण में मंगलवार 16 मई को खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपर जॉयंट्स ने मुंबई इंडियंस को 5 रन से करारी शिकस्त दी। क्रुणाल पांड्या मैच के दौरान चोटिल हो गए थे, उन्होंने बताया है कि उन्हें किस परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) 16 संस्करण में मंगलवार 16 मई को खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपर जॉयंट्स ने मुंबई इंडियंस को 5 रन से करारी शिकस्त दी। इस रोमांचक जीत के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स की प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना और बढ़ गई है। हालांकि लखनऊ को बाकी बचे मुकाबलों से पहले एक और तगड़ा झटका लग सकता है।

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने अपनी चोट को लेकर अपडेट जारी किया। क्रुणाल पांड्या को मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले बल्लेबाजी और फिर फील्डिंग करते हुए समस्याओं का सामना करना पड़ा। फील्डिंग के दौरान क्रुणाल पांड्या कुछ देर के लिए मैदान से बाहर भी चले गए थे।

इसी पर चर्चा करते हुए क्रुणाल पांड्या ने कहा कि, "मुझे परेशानी का सामना करना पड़ रहा था, मेरी मांसपेशी में खिंचाव आ गया था।" बता दें कि बल्लेबाजी के दौरान भी परेशानी के कारण क्रुणाल पांड्या तेजी से रन नहीं बना पा रहे थे।

इसी वजह से जब क्रुणाल पांड्या 49 रन के निजी स्कोर पर थे तो उन्होंने टीम के हक में रिटायर हर्ट होने को प्राथमिकता दी। इस बात के लिए क्रुणाल पांड्या की तारीफ भी हुई। हालांकि अगर क्रुणाल पांड्या की चोट गंभीर है तो लखनऊ सुपर जायंट्स को नए कप्तान की तलाश करनी पड़ सकती है।

लखनऊ की प्लेऑफ खेलने की बढ़ी संभावना -

क्रुणाल पांड्या ने मुकाबला खत्म होने के बाद कहा कि, "मैं हमेशा से टीम प्लेयर रहा हूं और मेरे लिए टीम से बढ़कर कुछ भी नहीं है। मैं टीम के लिए कभी भी कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार हूं। मुंबई इंडियंस के खिलाफ जो नतीजा हमें मिला है वो बेहद खुशी देने वाला है।"

आपको बता दें कि मुंबई इंडियंस को हराने के बाद लखनऊ सुपर जॉयंट्स के 15 अंक हो गए हैं, फिलहाल लखनऊ की टीम अंक तालिका में तीसरे पायदान पर है और प्लेऑफ में उसके खेलने की संभावना काफी ज्यादा बढ़ गई है। हालांकि अगर लखनऊ सुपर जायंट्स को आखिरी मुकाबले में जीत नहीं मिलती है तो उसे प्लेऑफ में पहुंचने के लिए दूसरी टीमों की हार पर निर्भर रहना पड़ सकता है।

calender
17 May 2023, 10:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो