MS Dhoni: रांची की सड़कों पर रोल्स रॉयस कार चलाते दिखे 'माही', जमकर वायरल हो रही वीडियो

MS Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को हाल ही में रांची में विंटेज रोल्स रॉयस कार चलाते हुए देखा गया. हालांकि माही के सभी फैंस जानते हैं कि माही को गाड़ियों से बेहद लगाव है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

MS Dhoni Video: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को हाल ही में रांची में विंटेज रोल्स रॉयस कार चलाते हुए देखा गया. हालांकि माही के सभी फैंस जानते हैं कि माही को गाड़ियों से बेहद लगाव है. वहीं उनके पास कम से कम 15 हाई-एंड कारें और 70 से ज्यादा बाइक हैं. इसी बीच माही रांची में विंटेज रोल्स रॉयस चलाते हुए नजर आए हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

गौरतलब हो कि इंडियन प्रीमियर लीग की सबसे ज्यादा बार की विजेता टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है. हालांकि महेंद्र सिंह धोनी का वाहनों के प्रति काफी प्यार भी देखा जाता है और माही अक्सर कार या बाइक चलाते नजर आते रहते हैं. वहीं इस बार माही नीली कलर की विंटेज रोल्स रॉयस कार चलाते हुए नजर आए हैं.

1980 विंटेज रोल्स रॉयस चलाते दिखे माही -

बता दें कि एक फैन द्वारा कैप्चर किए गए वीडियो में माही को रांची की सड़कों पर अपनी विंटेज 1980 रोल्स रॉयस चलाते हुए देखा गया है. अपनी नीली रोल्स रॉयस चलाते हुए माही वीडियो बनाए जाने से बेखबर हैं, क्योंकि माही का ध्यान रांची की सड़कों पर घूमने पर है.

महेंद्र सिंह धोनी का कार कलेक्शन -

वहीं महेंद्र सिंह धोनी के पास 75 लाख रुपए की हमर H2 (Hummer H2) से लेकर KIA EV6 तक का कार कलेक्शन हैं. इसके अलावा माही के पास कई प्रभावशाली कारें भी मौजूद हैं. वहीं माही को बाइकों का भी बेहद शौक हैं. हाल ही में माही की बाइक कलेक्शन का एक वीडियो वायरल हुआ था. उस वीडियो में बाइक कलेक्शन को देखकर लग रहा था कि यह बाइक का कोई शोरूम हैं.

calender
25 July 2023, 10:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो