MS Dhoni: महेंद्र सिंह धोनी का क्रेज देखकर इंग्लैंड के दिग्‍गज क्रिकेटर ने कर दी बड़ी मांग, बोले- '50 की उम्र तक खेलते रहो माही...'

14 मई को चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाईट राइडर्स के हाथों अपने घरेलू मैदान चेपॉक में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। यह मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी महत्वपूर्ण था, क्योंकि इस मुकाबले को जीतकर चेन्नई प्लेऑफ का टिकट हासिल कर लेती।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

14 मई को चेन्नई सुपर किंग्स को कोलकाता नाईट राइडर्स के हाथों अपने घरेलू मैदान चेपॉक में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। यह मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के लिए काफी महत्वपूर्ण था, क्योंकि इस मुकाबले को जीतकर चेन्नई प्लेऑफ का टिकट हासिल कर लेती। लेकिन अब कोलकाता से मिली हार के बाद माही की टीम का इंतजार बढ़ा दिया है।

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स इस समय 15 अंकों के साथ अंक तालिका पर दूसरे पायदान पर मौजूद है। मुकाबले में भले ही माही की टीम को शिकस्त झेलनी पड़ी हो, लेकिन मुकाबले के बाद माही ने मैदान पर मौजूद सभी फैंस और पुलिस अधिकारियों को एक खास अंदाज में शुक्रिया अदा किया। माही ने मैदान का चक्कर लगाया और फैंस को तोहफे में स्टैंड्स में यलो जर्सी फेंककर दी।

वहीं इस लम्हें को देख फैंस काफी भावुक भी दिखे। इस दौरान कयास यह लगाया जा रहा कि माही का घरेलू मैदान पर यह आखिरी मुकाबला हो सकता है। इस बीच हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी को लेकर इंग्लैंड टीम के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने दिल छू लेने वाला बयान देते हुए एक खास मांग कर दी है।

केविन पीटरसन ने माही को लेकर की ये खास मांग -

इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी केविन पीटरसन ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक बयान दिया। पीटरसन ने कहा कि इम्पैक्ट प्लेयर नियम के चलते महेंद्र सिंह धोनी को IPL में 10 साल तक खेलते हुए देखना चाहते हैं। धोनी को विकेट के पीछे कमाल की कीपिंग करते हुए और बल्ले से लंबे-लंबे छक्के लगाते हुए देखना हर किसी को बेहद पसंद है।

आपको बता दें कि कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में स्टैंड्स पर बैठे हुए फैंस काफी जोर-जोर से धोनी-धोनी और माही-माही चिल्ला रहे थे, साथ ही रविंद्र जडेजा के आउट होने की दुआ कर रहे थे। चेन्नई सुपर किंग्स के अंतिम ओवर में रविंद्र जडेजा के आउट होने के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने जैसे ही मैदान पर कदम रखा तो पूरा स्टेडियम धोनी-धोनी से गूंज उठा।

हालांकि माही महज 2 रन ही बना सके, लेकिन फैंस फिर भी नहीं रुके और धोनी-धोनी के नारे लगाने लगे। इसे लेकर स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए केविन पीटरसन ने कहा कि यह माहौल किसी दूसरी टीम के लिए देखने को नहीं मिलेगा जैसा की धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मिलता है, इसलिए किसी भी टीम के लिए ये कठिन हो जाता है कि वह चेन्नई सुपर किंग्स को हरा सके।

calender
15 May 2023, 03:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो