PAK vs NZ: दूसरे टी20 में न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान 21 रनों से हराया, फिन एलन को मिला 'प्लेयर ऑफ द मैच' का खिताब

PAK vs NZ: इस समय पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को इस सीरीज के लगातार दूसरे मुकाबले में मात दे दी है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

New Zealand vs Pakistan 2nd T20I: इस समय पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान को इस सीरीज के लगातार दूसरे मुकाबले में मात दे दी है. न्यूजीलैंड ने हैमिलटन में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान को 21 रनों से हराया. फिन एलन को शानदार प्रदर्शन के लिए 'प्लेयर ऑफ द मैच' के खिताब से नवाजा गया. फिन एलन ने 41 गेंदों का सामना करते हुए 74 रन की पारी खेली.

कीवी टीम के कप्तान टिम साउदी ने मुकाबला खत्म होने के बाद फिन एलन की जमकर तारीफ की. टिम साउदी ने टीम के सभी खिलाड़ियों को जीत का क्रेडिट देते हुए कहा कि एलन के साथ केन विलियमसन और एडम मिलने ने भी शानदार प्रदर्शन किया है.

इस मुकाबले में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 194 रन स्कोरबोर्ड पर लगाए. टीम के लिए फिन एलन ने 41 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 74 रन की पारी खेली. वहीं केन विलियमसन ने 15 गेंदों में 3 चके और 1 छक्के की मदद से 26 रन बनाए. जबकि सेंटनर ने 13 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 25 रन का योगदान दिया.

वहीं 195 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम महज 173 रन पर ही ढेर हो गई. बाबर आजम ने 43 गेंदों पर 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 66 रन की पारी खेली. वहीं फखर जमान ने 25 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 50 रन की पारी खेली.

इनके अलावा कोई भी अन्य सभी खिलाड़ियों ने अपने प्रदर्शन से निराश किया. न्यूजीलैंड के लिए एडम मिलने ने 4 ओवर में 33 रन खर्च 4 विकेट अपने नाम किए. वहीं टिम साउदी, बेन सीयर्स और ईश सोढ़ी को 2-2 कामयाबी हासिल हुई.

वहीं कीवी कप्तान टिम साउदी ने मुकाबला खत्म होने के बाद कहा कि, "पिच अच्छी थी. फिन एलन और केन विलियमसन ने पारी को संभालकर रखा. एडम मिलने ने भी बेहद शानदार प्रदर्शन किया है. ईश सोढ़ी ने शुरुआत में 20 रन खर्च कर दिए. हालांकि फिर उन्होंने बेहतरीन वापसी भी की. ओवर ऑल हमारी टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. हमारे टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों ने काफी अच्छा काम किया."

Topics

calender
14 January 2024, 05:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो