New Zealand Team: विश्व कप से पहले न्यूजीलैंड को मिली बड़ी खुशखबरी, केन विलियमसन के खेलने की संभावना बढ़ी

New Zealand Team: 5 अक्टूबर से भारत में शुरू होने वाले ICC एकदिवसीय विश्व कप से पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को एक बड़ी राहत केन विलियमसन की फिटनेस को लेकर मिली है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Kane Williamson Shares Update On Recovery: 5 अक्टूबर से भारत में शुरू होने वाले ICC एकदिवसीय विश्व कप से पहले न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को एक बड़ी राहत केन विलियमसन की फिटनेस को लेकर मिली है. IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) के 16वें संस्करण में गुजरात टाइटंस टीम का हिस्सा रहे विलियमसन पहले ही मुकाबले में अपने पैर को बुरी तरह चोटिल कर बैठे थे. इसके बाद वह पूरे सीजन से बाहर होने के साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से भी लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर केन विलियमसन ने अब अपनी वापसी को लेकर बड़ा अपडेट न्यूजीलैंड टीम द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो के जरिए दिया है. इस वीडियो में जहां विलियमसन अपनी रिकवरी को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उन्हें बल्लेबाजी करते हुए भी देखा गया. इस वीडियो में विलियमसन जिम में समय बिताते हुए भी नजर आए हैं.

न्यूजीलैंड टीम द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में केन विलियमसन ने कहा कि, "कुछ लोगों और टीम में कुछ नए चेहरों को देखकर काफी अच्छा लग रहा है. मैं इस टीम कैंप की काफी बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहा था. मैने यहां पर कुछ ट्रेनिंग भी की." बता दें कि केन विलियमसन को चोट लगने के बाद बैसाखियों के सहारे चलते हुए देखा गया था.

बांग्लादेश वनडे सीरीज में हो सकती विलियमसन की वापसी -

एकदिवसीय विश्व कप की तैयारियों के नजरिए से न्यूजीलैंड की टीम इस मेगा इवेंट के शुरू होने से ठीक पहले बांग्लादेश के खिलाफ 3 मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज खेलेगी, जिसका आगाज 21 सितंबर से होगा. इस सीरीज में केन विलियमसन के वापसी की उम्मीद जताई जा सकती है. इस लिहाज से न्यूजीलैंड टीम के लिए यह काफी बड़ी खबर मानी जा सकती है.

calender
04 August 2023, 05:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो