PAK vs BAN: पाकिस्तान के लिए बुरी खबर, टीम का अहम खिलाड़ी चोटिल होकर मैदान के बाहर गया

PAK vs BAN: एशिया कप 2023 के बीच पाकिस्तान टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है. टीम के स्टार तेज गेंदबाज नसीम शाह बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में फील्डिंग के दौरान गिरकर चोटिल हो गए.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Naseem Shah's Injury, Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के बीच पाकिस्तान टीम के लिए बुरी खबर सामने आई है. टीम के स्टार तेज गेंदबाज नसीम शाह बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में फील्डिंग के दौरान गिरकर चोटिल हो गए. नसीम इतनी तेजी से गिरे कि उन्हें मैदान के बाहर जाना पड़ गया.

नसीम का चोट लगने के बाद फील्ड से बाहर जाना पकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए बिल्कुल भी अच्छे संकेत नहीं हैं. पाकिस्तान को इसके बाद अगले मुकाबले में भारत से भिड़ना है. गौरतलब हो कि भारत और पाकिस्तान की टीमें सुपर-4 के लिए क्वालिफाई कर चुकी हैं और दोनों टीमों के बीच 10 सितंबर को महामुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान को नसीम शाह के रूप में बड़ा झटका लग सकता है. नसीम शाह टीम के मुख्य तेज गेंजबाजों में एक हैं.

भारत के खिलाफ किया था बेहतरीन प्रदर्शन -

बता दें कि ग्रुप स्टेज में भारत के खिलाफ खेले गए मुकाबले में नसीम शाह ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 8.5 ओवर में 4.10 की औसत से 36 रन खर्च करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए थे. ऐसे में 10 सितंबर को खेले जाने वाले मुकाबले में भी नसीम पाकिस्तान के लिए अहम किरदार निभा सकते हैं. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या इस चोट के बाद नसीम 10 सितंबर को भारत के खिलाफ मुकाबला खेल पाएंगे या नहीं.

एशिया कप में कर रहे हैं कमाल - 

वहीं नसीम शाह मौजूदा समय में एशिया कप 2023 के तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. नसीम ने अब तक खेले गए 3 तीन मुकाबलों में महज 15 की औसत से 5 विकेट अपने नाम किए हैं. बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले में भी नसीम ने चोटिल होने से पहले एक विकेट अपने नाम किया था.

बेहद मजबूत नजर आई पाकिस्तान की गेंदबाजी -

वहीं एशिया कप 2023 में अब तक पाकिस्तान की गेंदबाजी बेहद ही मजबूत नजर आई है. पाकिस्तान की गेंदबाजी के आगे लगभग सभी टीमों के बल्लेबाज नाकाम रहे हैं. टीम की तरफ से गेंदबाजी में पेस के साथ-साथ धार और सटीकता भी नजर आई है.

calender
06 September 2023, 04:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो