RCB vs GT: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के मुकाबले पर छाए संकट के बादल, तेज बारिश के साथ ओले भी गिरे

IPL 2023 का 70 वां और अंतिम लीग मुकाबला बैंगलोर के एम चिन्नास्मावी क्रिकेट स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाना है। लेकिन इस मुकाबले से पहले बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में तेज बारिश की खबर सामने आ रही है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 का 70 वां और अंतिम लीग मुकाबला बैंगलोर के एम चिन्नास्मावी क्रिकेट स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाना है। लेकिन इस मुकाबले से पहले बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में तेज बारिश की खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार स्टेडियम के आस-पास भारी बारिश के साथ ओले भी गिरे हैं, जिसकी वजह से पिच को पूरी तरह से कवर किया गया है, हालांकि अभी बारिश रुक चुकी है।

बैंगलोर के लिए बेहद महत्वपूर्ण है यह मुकाबला -

बैंगलोर और गुजरात के बीच खेले जाने वाला यह मुकाबला बैंगलोर के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। इस मुकाबले में जीत दर्ज कर बैंगलोर प्लेऑफ की चौथी टीम बन सकती है। अगर यह मुकाबला रद्द हुआ तो बैंगलोर के लिए बहुत बड़ी मुश्किल खड़ी हो सकती है।

इससे पहले मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मुकाबले में अगर मुंबई जीत दर्ज करती है, और बैंगलोर का मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो जाता है, तो बैंगलोर की टीम प्लेऑफ में क्वालिफाई नहीं कर पाएगी।

बेंगलुरु के मौसम का हाल -

वहीं बेंगलुरु के मौसम की अगर बात करें तो accuweather.com के अनुसार शहर का तापमान 30 डिग्री है और इस खबर को लिखे जाने तक वहां बारिश खत्म हो चुकी है। वहीं रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि 6 बजे तक बारिश की संभावना कम हो जाएगी, लेकिन 7 बजे तक एक बार फिर 65 प्रतिशत बारिश होने की उम्मीद है और उस समय आसमान में लगभग 98 फीसदी बादल छाए रहेंगे।

बता दें कि शाम 7 बजे तक वहां का तामपान 27 डिग्री तक रहने की संभावना है। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेले जाने वाला मुकाबला होगा या बारिश इस मुकाबले में खलनायक बनेगी।

गौरतलब हो कि मौजूदा अंक तालिका में बैंगलोर 14 अंकों के साथ चौथे नंबर पर कायम है, तो वहीं मुंबई इंडियंस की टीम 14 अंकों के साथ छठे नंबर पर कायम है। मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम में मुकाबला खेला जा रहा है।

calender
21 May 2023, 05:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो