IPL 2023: गुजरात के खिलाफ मुकाबले से पहले बैंगलोर को लगा तगड़ा झटका, चोटिल होने के चलते टूर्नामेंट से बाहर हुआ यह धाकड़ खिलाडी

IPL 2023 का 70वां मुकाबला रविवार 21 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के के बीच खेला जाना है। प्लेऑफ में अपनी जगह को पक्की करने के लिए बैंगलोर को इस मुकाबले में जीत हासिल करना बहुत आवश्यक है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 का 70वां मुकाबला रविवार 21 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के के बीच खेला जाना है। प्लेऑफ में अपनी जगह को पक्की करने के लिए बैंगलोर को इस मुकाबले में जीत हासिल करना बहुत आवश्यक है। इस मुकाबले से पहले बैंगलोर को एक तगड़ा झटका तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड के रूप में लगा है।

बैंगलोर टीम के डायरेक्टर माइक हेसन ने जोश हेजलवुड के बाहर होने की जानकारी अपनी प्रेस कॉफ्रेंस में दी है। बता दें कि माइक हेसन ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से पहले हुई प्रेस कॉफ्रेंस में कहा कि जोश हेजलवुड वापस स्वदेश लौटने वाले हैं। हेजलवुड के गुजरात के खिलाफ मुकाबला खेलने की कोई संभावना नहीं है। हे

जलवुड दुर्भाग्यवश एक बार फिर से चोटिल हो गए हैं। इस सीजन (IPL 2023) में हेजलवुड ने 3 मुकाबले खेले हैं और उसमें वह 3 विकेट ही प्राप्त करने में सफल हो पाए। इस सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को इससे पहले रीस टॉप्ली और डेविड विली के रूप में 2 बड़े झटके पहले ही लग चुके हैं, अब इस सूची में जोश हेजलवुड का नाम भी शामिल हो गया है।

गौरतलब हो कि इस सीजन के पहले हाफ में भी जोश हेजलवुड चोटिल होने की वजह से नहीं खेल सके थे। हेजलवुड ने अपना पहला मुकाबला 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेला था, लेकिन अब फिर से चोटिल होने के बाद वह इस सीजन में आगे खेलते हुए नहीं नजर आएंगे। इस साल की शुरुआत में हेजलवुड को एड़ी में चोट लगी थी, इसके बाद वह भारत के दौरे पर टेस्ट और वनडे दोनों ही सीरीज में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा नहीं थे।

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से भी हो सकते हैं बाहर -

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच 7 जून से इंग्लैंड के द ओवल मैदान पर विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले में जोश हेजलवुड ऑस्ट्रेलियाई टीम का एक अहम हिस्सा हैं, अब उनके फिर से चोटिल होने की वजह से इस अहम मुकाबले में भी उनके खेलने पर संशय की स्थिति बन गई है।

calender
21 May 2023, 03:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो