KKR vs LSG: रिंकू की पारी के मुरीद हुए कप्तान नितीश राणा, बोले- "मेरे पास शब्द नहीं है कि मैं..."

कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए IPL 2023 के 68वें मुकाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स को लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों एक रन से शिकस्त झेलनी पड़ी है। इस मुकाबले के बाद कोलकाता के कप्तान नितीश राणा ने कहा कि अभी टीम में बहुत सुधार की आवश्यकता है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले गए IPL 2023 के 68वें मुकाबले में कोलकाता नाईट राइडर्स को लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों एक रन से शिकस्त झेलनी पड़ी है। इस हार के साथ IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) के 16वें संस्करण में कोलकाता नाईट राइडर्स का सफर समाप्त हो गया। इस मुकाबले के बाद कोलकाता के कप्तान नितीश राणा ने कहा कि अभी टीम में बहुत सुधार की आवश्यकता है। वहीं रिंकू सिंह की शानदार पारी पर उन्होंने कहा कि उसके लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।

मुकाबले के बाद नितीश राणा ने कहा कि, "मैं मानता हूं कि यह मुकाबला हमारे पक्ष में नहीं गया। हमारे पास इस सीजन को लेकर बहुत सारे सकारात्मक पहलू हैं। साथ ही बहुत सारी चीजों में सुधार करने की भी बहुत आवश्यकता है। उन सभी चीजों पर काम करके हम अगले सीजन एक बेहतर टीम के साथ आएंगे। अगर आपको टूर्नामेंट में अपना बेस्ट करना है तो गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग में बेहतर प्रदर्शन करना होगा।"

रिंकू सिंह ने जो किया वो पूरे देश को पता -

कप्तान नितीश राणा ने आगे कहा कि, "मुझे एक कप्तान के रूप में बहुत बुरा लग रहा है। हमारे पास टॉप-4 में जगह बनाने की काबिलियत थी, लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए। रिंकू सिंह ने बहुत मेहनत की है, वह मेरे बेहद करीब है तो मेरे पास शब्द नहीं है कि मैं उसके बारे में कुछ बता सकूं। क्योंकि उसने क्या किया है यह पूरे देश को पता है। अगर रिंकू ऐसी कठिन परिस्थिति में बल्लेबाजी कर सकता है तो वह कभी भी और कुछ भी कर सकता है।"

पूरे सीजन में मात्र 6 मुकाबले जीते -

गौरतलब हो कि कोलकाता नाईट राइडर्स का यह सीजन उतना अच्छा नहीं रहा जितना टीम मैनेजमेंट ने उम्मीद की थी। टीम के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर के चोटिल होने की वजह से बाहर होने से नितीश राणा को कप्तान बनाया गया। पूरे टूर्नामेंट में कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए कई मुकाबले उतार चढ़ाव वाले रहे। कुल मिलाकर टीम ने 14 मुकाबलों में से 6 मुकाबले जीते और 8 में उसे शिकस्त झेलनी पड़ी है।

calender
21 May 2023, 10:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो