Rinku Singh: पिता के घर-घर सिलेंडर पहुंचाने के काम पर रिंकू सिंह ने दी प्रतिक्रिया, बोले- 'आप हमेशा से ही मेरे प्रेरणादायक रहे...'

Rinku Singh: रिंकू सिंह ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, "मुझे अपने पिताजी पर गर्व है!! मेरे पिताजी अक्सर कहते हैं कि हमेशा मेहनत करते रहना चाहिए, कभी किसी बात का घमंड नहीं करना चाहिए."

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Rinku Singh On His Father Viral Video: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर रिंकू सिंह के पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रिंकू सिंह के पिता लोगों के घर LPG सिलेंडर पहुंचाते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का यह कहना है कि, अब रिंकू सिंह क्रिकेट की दुनिया के बड़े खिलाड़ी बन गए हैं, इसलिए उनके पिता को यह काम छोड़ देना चाहिए. बहरहाल अब अपने पिता के काम पर रिंकू सिंह की प्रतिक्रिया है.

रिंकू ने दी प्रतिक्रिया -

बता दें कि रिंकू सिंह ने एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में रिंकू ने अपने पिता का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में रिंकू के पिता गाड़ी से LPG सिलेंडर उतारते हुए नजर आ रहे हैं, यानी उनके पिता अभी भी अपना पुराना काम कर रहे हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए रिंकू सिंह ने कैप्शन में लिखा है कि, "मुझे अपने पिताजी पर गर्व है!! मेरे पिताजी अक्सर कहते रहते हैं हमेशा मेहनत करते रहना चाहिए, कभी भी किसी बात का घमंड नहीं करना चाहिए. आप हमेशा से ही मेरे प्रेरणादायक रहे हैं."

जमकर वायरल हो रहा वीडियो -

गौरतलब हो कि पिछले दिनों अपने इंटरव्यू में रिंकू सिंह ने कहा था कि, "उन्होंने कई बार अपने पिता को मना किया, लेकिन वह अपना काम छोड़ने को बिल्कुल भी तैयार नहीं हैं. मैंने अपने पिता से कहा कि वे अब आराम करें क्योंकि हमारे पास अब इतना कुछ है कि वह घर-घर सिलेंडर पहुंचाने का काम छोड़ सकते हैं. लेकिन वह अभी भी वही काम करते हैं और अपने काम से बेहद प्यार भी करते हैं."

रिंकू ने आगे कहा कि, "मेरे पिता कहते हैं कि अगर किसी ने सारा जीवन काम किया है, तो उसे तब तक रुकने के लिए कहना मुश्किल है जब तक वह ऐसा नहीं चाहता." बता दें कि रिंकू सिंह के पिता का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

calender
29 January 2024, 09:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो