सौराष्ट्र के 5 खिलाड़ियों की किट से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर मिली 27 बोतल शराब और 2 पेटी बीयर, जानें पूरा मामला

Saurashtra Cricket Association: सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की अंडर-23 टीम के 5 खिलाड़ियों की किट से शराब की 27 बोतलें और 2 पेटी बीयर मिली हैं. इसके बाद सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने बयान जारी किया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Saurashtra Cricket Association: भारतीय क्रिकेट से जुड़ी हुई एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की अंडर-23 टीम के पास से चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर 27 बोतल शराब और 2 पेटी बीयर बरामद की हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की अंडर-23 टीम के 5 खिलाड़ियों की किट से शराब की बोतलें और बीयरें बरामद की गई हैं. जिन खिलाड़ियों के पास से शराब की बोतलें और बीयरें बरामद की हैं, वो सीके नायडू ट्रॉफी में सौराष्ट्र क्रिकेट टीम की अंडर-23 टीम में शामिल हैं.

क्या है पूरा मामला -

बता दें कि गुरुवार 25 जनवरी को सीके नायडू ट्रॉफी में सौराष्ट्र क्रिकेट टीम ने चंडीगढ़ को मात दी थी. इसके बाद जब सौराष्ट्र के खिलाड़ी राजकोट वापस जा रहे थे तो, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कार्गों में सामान रखने से पहले किट बैग की जांच की गई, लेकिन जांच के समय जो हुआ वो हैरान करने वाला था.

सौराष्ट्र के 5 खिलाड़ियों के पास शराब की 27 बोतलें और 2 बीयर की पेटी मिली. हालांकि खबर लिखे जाने तक पुलिस की ओर से किसी तरह का कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. लेकिन इस घटना से भारतीय क्रिकेट में सनसनी मची हुई है.

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने जारी किया बयान -

वहीं इस घटना के बाद सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन ने एक बयान जारी किया है. इस बयान में यह कहा गया है कि चंडीगढ़ में एक कथित घटना हुई है, जिसे सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के संज्ञान में लाया गया है. कथित घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और असहनीय है. सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की आचार/अनुशासनात्मक समिति और शीर्ष परिषद घटना की गहराई से जांच करेगी और उचित अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

calender
29 January 2024, 08:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो