Rinku Singh: कोलकाता नाईट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज ने खोल दिया बड़ा राज, रिलेशनशिप को लेकर दिया हैरान करने वाला जवाब

Rinku Singh: कोलकाता नाईट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह ने अपने रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बता दिया कि वो सिंगल हैं या उनकी कोई गर्लफ्रेंड है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Rinku Singh's Relationship Status: आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) 2023 में कोलकाता नाईट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह अपनी शानदार बल्लेबाजी के चलते खूब चर्चा में रहे। आखिरी ओवर में लगातार पांच छक्के जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाने वाले रिंकू सिंह ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

आईपीएल के बाद रिंकू सिंह को भारतीय टीम में लाने की बात भी जोरों पर है। रिंकू सिंह ने इसी बीच अपने रिलेशनशिप को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। कोलकाता नाईट राइडर्स के स्टार बल्लेबाज ने खुद बताया कि उनकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है, वो सिंगल हैं।

रिंकू सिंह ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए इस बात का जवाब दिया। रिंकू सिंह हाल ही में वेकेशन के लिए मालदीव गए थे, जहां की तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने अपने सिक्स पैक एब्स फलॉन्ट किए थे। वहीं एक टीवी शो पर रिंकू सिंह से सवाल पूछा गया कि क्या उनकी कोई गर्लफ्रेंड है? इसके जवाब में रिंकू ने कहा कि, "नहीं है , मैं सिंगल हूं।"

फर्श साफ करने की नौकरी की -

इसी शो पर रिंकू सिंह ने बताया कि उन्होंने क्रिकेट छोड़कर फर्श साफ करने वाली नौकरी की थी। रिंकू सिंह ने कहा कि, "मेरा भाई एक कोचिंग सेंटर में काम करता था, वहां पर उसने मुझे सफाई कर्मचारी की नौकरी दिलवा दी। मेरा काम फर्श साफ करना था, इसके लिए मुझे अपना क्रिकेट छोड़ना पड़ा था। बाद में मैंने अपनी मां को आश्वासन दिया था कि मैं अपने खेल में सुधार करके पारिवार की आर्थिक स्थिति में सुधार ला सकता हूं।"

IPL 2023 में किया बेहद शानदार प्रदर्शन -

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में रिंकू सिंह ने 14 मुकाबले खेलते हुए 59.25 की औसत और 149.53 के शानदार स्ट्राइक रेट के साथ कुल 474 रन बनाए थे। इस दौरान रिंकू सिंह ने 4 अर्धशतक नहीं जमाए थे, वहीं रिंकू के बल्ले से 29 छक्के और 31 चौके निकले थे। वहीं रिंकू सिंह के ओवरऑल IPL करियर की बात करें तो रिंकू सिंह अब तक 31 मुकाबले खेल चुके हैं, इन मुकाबलों की 29 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए रिंकू ने 36.25 की औसत और 142.16 के शानदार स्ट्राइक रेट से कुल 725 रन बनाए हैं।

calender
18 June 2023, 04:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो