Jasprit Bumrah: भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलता हुआ नजर सकता है यह घातक गेंदबाज

Jasprit Bumrah: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जसप्रीत बुमराह काफी तेजी से रिकवर कर रहे हैं और साथ ही वह अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दे रहे हैं। इस साल मार्च में बुमराह की पीठ की सर्जरी हुई थी और उसके बाद से वे NCA में रिहैबिलिटेशन पर हैं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Jasprit Bumrah: भारत के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द ही भारतीय टीम में वापसी कर सकते हैं। माना ये जा रहा है कि जसप्रीत बुमराह एशिया कप से पहले आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में हिस्सा ले सकते हैं। एशिया कप 2023 और वनडे विश्व कप 2023 से पहले जसप्रीत बुमराह लय में लौटना चाहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जसप्रीत बुमराह काफी तेजी से रिकवर कर रहे हैं और साथ ही वह अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दे रहे हैं। इस साल मार्च में बुमराह की पीठ की सर्जरी हुई थी और उसके बाद से वे NCA (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) में रिहैबिलिटेशन पर हैं।

आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से हो सकती है वापसी -

बता दें कि NCA के अधिकारी का मानना है कि उनके फिटनेस को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि जसप्रीत बुमराह आयरलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज में वापसी कर सकते हैं। मीडिया से बात करते हुए NCA अधिकारी ने बताया कि, "जसप्रीत बुमराह इस साल अगस्त में होने वाली आयरलैंड सीरीज के लिए बहुत अच्छा दिख रहा है। यह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए बहुत अच्छे संकेत हैं। जसप्रीत बुमराह को चोट की वजह से लंबे समय तक बाहर रहने के बाद बीच में खेलने का मौका देंगे। अगर सब कुछ ठीक रहता है, तो बेहतर फिटनेस पर जसप्रीत बुमराह के मैदान में वापसी कर सकते हैं।"

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल नहीं खेल पाए थे बुमराह -

गौरतलब हो कि जसप्रीत बुमराह NCA प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण, नितिन पटेल की निगरानी में हैं। जसप्रीत बुमराह आईपीएल 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) का हिस्सा नहीं थे। बुमराह ने आखिरी बार पिछले साल सितंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 में हिस्सा लिया था। जसप्रीत बुमराह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भी टीम में जगह नहीं बना पाए थे। जसप्रीत बुमराह के साथ मध्यक्रम के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी टीम में वापसी को देख रहे हैं।

calender
18 June 2023, 04:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो