Rishabh Pant: विश्व कप से पहले ऋषभ पंत पर आया बड़ा अपडेट, अभ्यास मुकाबले में बल्लेबाजी करते हुए आए नजर

Rishabh Pant: ऋषभ पंत का बल्लेबाजी करते हुए एक वीडियो बेहद तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पंत अपनी बल्लेबाजी के दौरान कुछ शानदार शॉट भी लगाते हैं जो बाउंड्री के बाहर जाते हुए नजर आ रहे हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Rishabh Pant Batting Video: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत साल 2022 दिसंबर महीने में एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसके बाद उनके घुटने की सर्जरी भी करनी पड़ी थी. वहीं पंत की इंजरी को देखने के बाद यह तय माना जा रहा था कि उन्हें मैदान पर वापसी करने के लिए काफी वक्त लगेगा.

हालांकि अब फैंस को एक बड़ी खुशखबरी मिली है, जिसमें NCA (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) में खेले गए एक अभ्यास मुकाबले में पंत का बल्लेबाजी करते हुए एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि ऋषभ पंत का यह बल्लेबाजी वीडियो बेहद तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पंत अपनी बल्लेबाजी के दौरान कुछ शानदार शॉट भी लगाते हैं जो बाउंड्री के बाहर जाते हुए नजर आ रहे हैं. पंत अभी रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं और लगातार उनकी रिकवरी काफी बेहतर दिशा में आगे बढ़ रही है.

एकदिवसीय विश्व कप से पहले पंत की वापसी की फिलहाल कोई संभावना नहीं जताई जा रही है. हालांकि इस साल के आखिर में साउथ अफ्रीका के दौरे पर पंत की वापसी की उम्मीद जताई जा यही है. यदि ऋषभ पंत इस सीरीज में वापसी नहीं कर पाते हैं तो इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में पंत की वापसी पूरी तरह तय मानी जा सकती है.

पंत के बाद ईशान किशन ने संभाली जिम्मेदारी -

गौरतलब हो कि ऋषभ पंत के चोटिल होने के बाद टेस्ट फॉर्मेट में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू टेस्ट सीरीज में उनकी जगह पर केएस भरत को डेब्यू करने का मौका मिला था, लेकिन उनका प्रदर्शन उम्मीद के अनुसार ना होने के कारण वेस्टइंडीज दौरे पर ईशान किशन को मौका दिया गया.

वहीं सीमित ओवरों में ईशान किशन और संजू सैमसन अब तक यह जिम्मेदारी निभाते हुए नजर आए हैं. हालांकि एकदिवसीय विश्व कप को मद्देनजर रखते हुए ईशान किशन का पलड़ा भारी नजर आ रहा है, जिसके पीछे एक बड़ी वजह ईशान किशन का हालिया फॉर्म भी है.

calender
16 August 2023, 03:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो