RR vs LSG: राजस्थान रॉयल्स पर जीत के बाद खुश नजर आए केएल राहुल, साथी खिलाड़ियों की करी जमकर तारीफ

IPL 2023 के रोमांचक मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने राजस्थान रॉयल्स को 10 रनों से मात दी। जीत के बाद कप्तान केएल राहुल टीम के प्रदर्शन से बेहद खुश नजर आए और उन्होंने मैच के सबसे बड़े टर्निंग पॉइंट का भी जिक्र किया।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 में बुधवार 19 अप्रैल की रात एक और बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया। अंतिम ओवर तक चले घमासान में लखनऊ सुपर जायंट्स ने टेबल टॉपर राजस्थान रॉयल्स को 10 रनों से करारी शिकस्त दी। अंतिम ओवर में आवेश खान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए इस सीजन (IPL 2023) की लखनऊ सुपर जायंट्स की चौथी जीत पर मुहर लगाई।

टीम के शानदार प्रदर्शन से खुश नजर आए कप्तान केएल राहुल -

लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान केएल राहुल टीम के प्रदर्शन से बेहद खुश नजर आए और राहुल ने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। राहुल ने मुकाबला खत्म होने के बाद कहा कि, "10 ओवर के बाद मैंने और काइल मेयर्स ने मैसेज भेजा था कि इस पिच पर 160 रनों का लक्ष्य अच्छा होगा। राजस्थान के पास कुछ दमदार गेंदबाज भी थे, जिन्होंने परिस्थितियों का फायदा उठाया। हम 10 रन पीछे रह गए, लेकिन गेंदबाजों ने गेंद से बेहद शानदार प्रदर्शन किया। मैदान पर बिल्कुल भी ओस नहीं थी, तो यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए बराबरी का रहा।"

पिच धीमी खेल रही थी -

कप्तान राहुल ने आगे कहा कि, "हमने इस पिच पर कल मैच खेला था और 180 रन हमको इस ग्राउंड पर सही स्कोर लगा था। हालांकि, बोल्ट के पहले ओवर के बाद मैंने और काइल ने बातचीत करते हुए यह एहसास किया कि यह 180 वाला विकेट नहीं है। बॉल नीचे रह रही थी और इस वजह से हमने खुद को पावरप्ले में टाइम दिया। शायद अगर हम थोड़ा और अच्छा खेलते, तो 170 रन बना सकते थे।"

संजू सैमसन का विकेट बना मैच का टर्निंग पॉइंट -

कप्तान केएल राहुल ने मैच का सबसे बड़ा टर्निंग पॉइंट संजू सैमसन के रनआउट को बताया। राहुल ने कहा कि, "मुझे लगता है कि इम्पैक्ट प्लेयर द्वारा किया गया वो रनआउट और लगातार हाथ आए दो विकेट ने मुकाबले में हमारी वापसी कराई। हमें पता था कि राजस्थान की सबसे बड़ी ताकत उनके टॉप चार बल्लेबाज हैं, ऐसे में हमको उनको आउट करने के लिए अपने प्लान पुख्ता रखने थे।"

calender
20 April 2023, 11:03 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो