Ruturaj Gaikwad Wedding: सीएसके के सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ बंधे शादी के बंधन में, उत्कर्षा पवार संग लिए सात फेरे

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले भारतीय बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ शादी के बंधन में बंध गए हैं। महाराष्ट्र के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाली उत्कर्षा पवार के साथ गायकवाड़ ने शादी की है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ruturaj Gaikwad And Utkarsha Pawar Wedding: चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले भारतीय बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ शादी के बंधन में बंध गए हैं। महाराष्ट्र के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाली उत्कर्षा पवार के साथ गायकवाड़ ने शादी की है। 26 वर्षीय रुतुराज गायकवाड़ ने शनिवार 3 जून को उत्कर्षा पवार के साथ सात फेरे लिए और शादी की तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकॉउंट के माध्यम से शेयर कीं, यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

रुतुराज लंबे समय से उत्कर्षा को कर रहे थे डेट -

गौरतलब है कि रुतुराज गायकवाड़ काफी लंबे समय से उत्कर्षा पवार को डेट कर रहे थे और कल उन्होंने उनसे शादी कर ली। उत्कर्षा अक्सर आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) मैच देखने और गायकवाड़ को चियर करने के लिए आया करती थीं। आईपीएल 2023 के फाइनल के मुकाबले में भी उत्कर्षा मैच देखने के लिए आई थीं।

मुकाबला समाप्त होने के बाद खुद गायकवाड़ ने उत्कर्षा के साथ ट्रॉफी पकड़े हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी। बता दें कि रुतुराज और उत्कर्षा ने महाराष्ट्र के महाबलेश्वर से शादी की है।

दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर कीं है। वहीं सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस इन तस्वीरों पर जमकर अपना प्यार भी दिखा रहे हैं। अब तक फोटोज को 14.47 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, साथ ही तमाम लोग कमेंट कर बधाई दे चुके हैं।

इन खिलाड़ियों ने कमेंट कर दी शादी की बधाई -

इन तस्वीरों के माध्यम से रुतुराज गायकवाड़ को शादी की बधाई मिल रही है। इसी में कई खिलाड़ियों ने भी तस्वीरों के माध्यम से इस जोड़े को बधाई दी। इन खिलाड़ियों में दीपक चाहर, शिखर धवन, अर्शदीप सिंह, तिलक वर्मा, उमरान मलिक, विजय शंकर, देवदत्त पाडिक्कल, रजत पाटीदार, रवि बिश्नोई, राहुल चाहर, खलील अहमद, महीश तीक्षणा, राशिद खान और राहुल तेवतिया समेत और भी कई खिलाड़ी शामिल रहे।

शादी के लिए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से वापस लिया था नाम -

ज्ञात हो कि भारतीय टीम 7 जून से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023 का फाइनल मुकाबला में खेलेगी। इस मुकाबले के लिए भारतीय स्क्वाड में रुतुराज गायकवाड़ को स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में चुना गया था, लेकिन उन्होंने शादी की वजह से अपना नाम टीम से वापस ले लिया था। बाद में रुतुराज गायकवाड़ की जगह राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को भारतीय टीम में शामिल किया गया।

calender
04 June 2023, 11:11 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो