सचिन तेंदुलकर और शुभमन गिल को एक साथ बातें करते देख सोशल मीडिया पर आया मीम्स का तूफान

शुभमन गिल ने इस साल टी20 क्रिकेट में चार शतक लगाए हैं। फिलहाल शुभमन गिल तीनों फॉर्मेट अर्थात टेस्ट, वनडे और टी20 क्रिकेट में भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 2023 में शुभमन गिल ने तीन शतक जमाए हैं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

भारतीय क्रिकेट को लेकर सबसे बड़ी और दिलचस्प बात यह है कि देश में एक बल्लेबाज का करियर खत्म होते-होते एक नया धाकड़ बल्लेबाज तैयार हो जाता है। यह सिलसिला पिछले कई दशकों से जारी है। सुनील गावस्कर का करियर जब खत्म होने वाला था, तब देश को सचिन तेंदुलकर के रूप में एक महान और निडर बल्लेबाज मिला। सचिन तेंदुलकर के बाद भारतीय टीम की बल्लेबाजी का दारोमदार विराट कोहली ने अपने कंधो पर संभाला, तो क्या विराट कोहली का अगला उत्तराधिकारी शुभमन गिल हो सकते हैं? क्योंकि जिस तरह शुभमन गिल ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की है, उसमें इस बात की झलक दिखाई देती है कि आने वाले समय में शुभमन गिल कितने महान बल्लेबाज बन सकते हैं।

मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुभमन गिल ने की विस्फोटक बल्लेबाजी -

शुभमन गिल ने इस साल टी20 में चार शतक लगाए हैं। फिलहाल शुभमन गिल तीनों फॉर्मेट अर्थात टेस्ट, वनडे और टी20 क्रिकेट में भारतीय टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 2023 में शुभमन गिल ने तीन शतक जमाए हैं। क्वालीफायर 2 मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ शुभमन गिल ने 60 गेंदों का सामना करते हुए शानदार 129 रन की शतकीय पारी खेली। इस मुकाबले को गुजरात टाइटंस ने 62 रन से अपने नाम किया।

सचिन और शुभमन की बातचीत हो रही वायरल -

मुकाबला खत्म होने के बाद शुभमन गिल को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। इस मुकाबले में सचिन तेंदुलकर और शुभमन गिल एक-दूसरे से बातचीत करते हुए भी नजर आए। सचिन और शुभमन की बातचीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

शुभमन गिल ने मुकाबला खत्म होने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा कि, "मैं बॉल टू बॉल खेलने पर यकीन करता हूं। जिस ओवर में मैंने तीन छक्के लगाए, वहां से मुकाबले का हमें बड़ा मोमेंटम मिला। इस विकेट पर बल्लेबाजी करना काफी आसान था।"

calender
27 May 2023, 05:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो