Asian Games 2023: शूटिंग में किनान चेनाई, जोरावर सिंह और पृथ्वीराज टोंडिमान ने जीता गोल्ड, गोल्फर अदिति ने सिल्वर जीत रचा इतिहास

भारत की ओर से पुरुष ट्रैप में स्वर्ण पदक पदक अपने नाम किया है. वहीं, गोल्फर अदिति अशोक गोल्ड मेडल से चूक गई, जिसके बाद उन्हें सिल्वर मेडल से संतुष्ट होना पड़ा.

Sachin
Sachin

Asian Games 2023: एशियन गेम्स के सातवां दिन शुरूआत से ही काफी प्रभावशाली रहा है, भारतीय निशानेबाज किनान चेनाई, जोरावर सिंह और पृथ्वीराज टोंडिमान ने ट्रैप पुरुष स्पर्धा में गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिया है. बता दें कि सातवें दिन भारत ने पांच पदक जीत लिए थे. वहीं, आज (1 अक्टूबर) इंडिया ने कई मेडल जीत लिए हैं. 

गोल्फर अदिति ने सिल्वर जीतक इतिहास रच दिया 

भारत की ओर से पुरुष ट्रैप में स्वर्ण पदक पदक अपने नाम किया है. वहीं, गोल्फर अदिति अशोक गोल्ड मेडल से चूक गई, जिसके बाद उन्हें सिल्वर मेडल से संतुष्ट होना पड़ा. एशियन गेम्स के इतिहास में पहली बार किसी महिला गोल्फर में भारत की ओर से सिल्वर जीता है. 

सीएम मान ने खिलाड़ियों को दी बधाई 

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एशियन गेम में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को बधाई दी है, उन्होंने सोशल साइट एक्स पर लिखा कि, एशियाई खेलों में भारतीय हॉकी टीम ने रिकॉर्ड जीत दर्ज की और पाकिस्तान को 10-2 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई. कप्तान हरमनप्रीत सिंह ने बेहतरीन खेल दिखाया.सभी टीम को आगामी मैच बधाई और शुभकामनाएं .

calender
01 October 2023, 11:38 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो