Team India: भारतीय टीम के चोटिल खिलाड़ियों को लेकर आया बड़ा अपडेट, राहुल और बुमराह समेत 4 खिलाड़ी कर सकते हैं वापसी

Team India: भारतीय टीम के कई खिलाड़ी चोटिल होने के कारण वेस्टइंडीज दौरे पर टीम के साथ नहीं हैं. हालांकि, इस बीच इन खिलाड़ियों की फिटनेस और टीम में वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज दौरे पर है, जहां भारतीय टीम को दो मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद तीन मैचों की वनडे और पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. भारतीय टीम के कई खिलाड़ी चोटिल होने के कारण इस दौरे पर टीम के साथ नहीं हैं. हालांकि, इस बीच इन खिलाड़ियों की फिटनेस और टीम में वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है.

दरअसल, भारतीय टीम के प्रमुख खिलाड़ी केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा लंबे समय से चोटिल होने के चलते क्रिकेट के एक्शन से दूर हैं. हालांकि फैंस बेसब्री से अपने चहेते खिलाड़ियों की वापसी का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच भारतीय क्रिकेट फैंस को खुश कर देने वाली एक रिपोर्ट सामने आई है. 

फैंस के लिए आई अच्छी खबर -

एक समाचार एजेंसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल, मध्य क्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वनडे विश्व कप 2023 के लिए उपलब्ध रहेंगे. इस रिपोर्ट में सभी चोटिल खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. 

वहीं रिपोर्ट के अनुसार, विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल इस हफ्ते से बल्लेबाजी का अभ्यास शुरू कर देंगे. राहुल IPL 2023 के बीच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच में फील्डिंग करने के दौरान चोटिल हो गए थे. वहीं तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने भी गेंदबाजी करनी शुरू कर दी है. वह चोटिल होने के कारण IPL 2023 में हिस्सा नहीं ले सके थे.

आयरलैंड सीरीज में होगी बुमराह और अय्यर वापसी -

गौरतलब हो कि जसप्रीत बुमराह लंबे समय से पीठ में दर्द की वजह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं. वह IPL 2023 और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भी हिस्सा नहीं ले सके थे. वहीं श्रेयस अय्यर भी चोटिल होने के कारण IPL 2023 और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में हिस्सा नहीं ले पाए थे. हालांकि, अब यह दोनों खिलाड़ी आयरलैंड के खिलाफ सीरीज से टीम में वापसी करेंगे. रिपोर्ट में बताया गया है कि श्रेयस अय्यर और जसप्रीत बुमराह आयरलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे. 

calender
17 July 2023, 07:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो