IND vs PAK: रोहित शर्मा के लंबे छक्के देखकर अंपायर ने दी प्रतिक्रिया, बोले- "बैट में कुछ है क्या...", देखें Video

IND vs PAK: पाकिस्तान के गेंदबाजों के खिलाफ रोहित शर्मा बेहद आसानी से छक्के-चौके लगा रहे थे. इसके बाद मैदानी अंपायर ने भारतीय कप्तान से पूछा कि इतने लंबे छक्के इतनी आसानी से कैसे लगा लेते हो?

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs PAK, Rohit Sharma On Six Hitting Ability: शनिवार 14 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 7 विकेट से करारी मात दी. भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान की पूरी टीम को 191 रनों पर ढेर कर दिया. इसके बाद भारतीय टीम ने 30.3 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाकर मुकाबले को अपने नाम कर लिया.

भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा रन बनाए. रोहित शर्मा ने 63 गेंदों का सामना करते हुए 6 चौके और 6 छक्कों की मदद से 86 रनों की तूफानी पारी खेली. दरअसल जब रोहित शर्मा पाकिस्तान के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहे थे, उस समय एक मजेदार दृश्य देखने को मिला.

इतनी आसानी से कैसे लगाते हो इतने लंबे छक्के -

बता दें कि पाकिस्तान के गेंदबाजों के खिलाफ रोहित शर्मा बेहद आसानी से छक्के-चौके लगा रहे थे. इसके बाद मैदानी अंपायर ने भारतीय कप्तान से पूछा कि इतने लंबे छक्के इतनी आसानी से कैसे लगा लेते हो? क्या इन लंबे छक्कों के पीछे बैट का कोई सीक्रेट है?

इसके बाद रोहित शर्मा ने हंसते हुए अंपायर को जवाब दिया कि इसके पीछे का कारण बैट नहीं है, बल्कि मैं अपनी पावर के चलते छक्के लगाता हूं. इसके बाद अंपायर और रोहित शर्मा दोनों हंसते हुए नजर आए.

अफगानिस्तान के खिलाफ लगाया था तूफानी शतक -

गौरतलब हो कि रोहित शर्मा के लिए विश्व कप की शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले में रोहित शर्मा बिना कोई रन बनाए आउट हो गए थे. हालांकि इसके बाद भारतीय कप्तान ने बेहद शानदार वापसी की.

वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा ने 84 गेंदों का सामना करते हुए 131 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 16 चौके और 5 छक्के निकले. इसके बाद हिटमैन का बल्ला यहीं नहीं रुका और उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार पारी खेलते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई.

calender
15 October 2023, 04:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो