Virat & Anushka Dance: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने जिम को बनाया डांस फ्लोर, वीडियो के आखिरी हिस्से ने बढ़ा दी फैंस की चिंता

खुद को फिट रखने वाले विराट कोहली अक्सर जिम में एक्सरसाइज करते हुए अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हालांकि, इस बार जिम में मौजूद विराट कोहली की एक वीडियो उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली चाहे ऑन फील्ड हों या फिर ऑफ फील्ड, दोनों ही जगह उनकी ऊर्जा (एनर्जी) हमेशा हाई रहती है। इस सीजन इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर की टीम शानदार प्रदर्शन भी कर रही है।

बता दें कि विराट कोहली के नेतृत्व में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने पिछले दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की है। जब रॉयल चैलेंजर बैंगलोर मैदान में विपक्षी टीमों से मुकाबला खेल रही होती है तो अधिकतर मुकाबलों में विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा टीम को सपोर्ट करते हुए स्टैंड में नजर आती हैं।

अनुष्का के साथ विराट ने जिम में किया डांस -

गौरतलब है कि खुद को फिट रखने वाले विराट कोहली अक्सर जिम में एक्सरसाइज करते हुए अपने सोशल मीडिया अकॉउंट से वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हालांकि, इस बार जिम में मौजूद विराट कोहली की एक वीडियो उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें कि इस वीडियो में विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा एक साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं इस वीडियो में यह देखा जा सकता है कि विराट और अनुष्का ने स्वैग के साथ जिम में एंट्री ली। इसके बाद दोनों साथ मिलकर बेहद शानदार ठुमके लगाना शुरू करते हैं। बता दें कि बैंकग्राउंड में पंजाबी गाना बज रहा होता है। हालांकि, डांस करते- करते विराट कोहली अचानक रुक जाते हैं। वीडियो को देखकर यह लगता है कि किंग कोहली के पैरों में चोट लगी है या फिर उनकी मांसपेशियों में खिचाव सा आया है।

अनुष्का शर्मा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा कि, "डांस पे चांस।" इस वीडियो पर फैन्स ने दिलचस्प कमेंट्स भी किए। एक यूजर ने लिखा है कि, "मर्द अपने पसंदीदा औरत के साथ ही डांस कर सकता है।" तो वहीं एक यूजर ने लिखा है कि, "पैर बचाकर किंग, इस साल हमें ही कप जीतना है।"

IPL 2023 में आग उगल रहा है कोहली का बल्ला -

गौरतलब है कि IPL के इस सीजन में विराट का बल्ला खूब गरज रहा है। इस सीजन में खेले गए 7 मुकाबलों में कोहली ने 279 रन बनाए हैं। अगर टीम के प्रदर्शन की बात करें तो रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने 7 मुकाबले खेलते हुए 4 में जीत हासिल की है, जबकि 3 मुकाबलों में हार का मुंह देखना पड़ा है।

calender
24 April 2023, 05:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो