IPL 2023: सही थ्रो के बाद भी नहीं दिया रविंद्र जडेजा किस्मत ने साथ, रिंकू सिंह को आउट करने के लिए महेंद्र सिंह धोनी भी हुए फेल

कोलकाता नाईट राइडर्स की पारी के 9वें ओवर में हाई वोल्टेज ड्रॉमा देखने के लिए मिला, जिसमें रविंद्र जडेजा ने गेंद स्टंप पर मारी, जडेजा के सटीक थ्रो के बाद भी अंपायर ने रिंकू सिंह को रन आउट नहीं दिया।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 (सीजन 16) के 33वें मुकाबले में चेन्नई सपुर किंग्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स को 49 रनों से करारी शिकस्त दी और इस सीजन का 5वां मुकाबला जीतकर चेन्नई ने प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर कब्जा कर लिया। मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों और बल्लेबाजों दोनों ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया।

एक तरफ अजिंक्य रहाणे और शिवम दुबे ने अपनी बल्लेबाजी से कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में तहलका मचाया, तो वहीं दूसरी तरफ तुषार देशपांडे और महेश तीक्षणा ने अपनी गेंदबाजी से कहर बरपाया। इस बीच मुकाबले में एक ऐसा दृश्य देखने को मिला, जिसने हर एक क्रिकेट प्रेमी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और इस दौरान रिंकू सिंह को जीवनदान मिल गया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वबहुत तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें रविंद्र जडेजा के सटीक थ्रो के बावजूद भी रिंकू सिंह आउट नहीं हुए। आइए जानते हैं क्या है ये पूरा माजरा?

रविंद्र जडेजा ने फेंका एकदम सटीक थ्रो, मगर अंपायर ने नहीं दिया आउट -

गौरतलब है कि कोलकाता नाईट राइडर्स की पारी के 9वें ओवर में हाई वोल्टेज ड्रॉमा देखने के लिए मिला, जिसमें रविंद्र जडेजा के गेंद स्टंप पर मारी, जडेजा के सटीक थ्रो के बाद भी अंपायर ने रिंकू सिंह को रन आउट नहीं दिया। आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा ने इस ओवर की अंतिम गेंद जेसन रॉय को फेंकी और इस गेंद पर जेसन रॉय ने एक बेहद शानदार स्ट्रोक लगाया।

इसके बाद गेंद सीधा फील्डिंग कर रहे रविंद्र जडेजा के पास पहुंची और जडेजा ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े रिंकू सिंह को रन आउट करने के लिए बिना कोई देरी किए गेंद स्टंप पर मारी। इस दौरान स्टंप लाइट तो जली, मगर बेल्स नहीं गिरी। इस तरह रविंद्र जडेजा की किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और रिंकू सिंह को एक जीवनदान मिल गया। फील्डर ने इसके बाद फिर गेंद को विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी की ओर फेंका, लेकिन धोनी गेंद को स्टंप पर नहीं मार पाए।

calender
24 April 2023, 04:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो