Virat-Anushka: दूसरी बार पिता बनने वाले हैं विराट कोहली, घर में फिर से गूंजेगी किलकारी!

Virat-Anushka: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस समय विश्व कप 2023 की तैयारियों में व्यस्त हैं. इसी बीच उनके घर से एक बड़ी खबर सामने आई है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Virat Kohli & Anushka Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इस समय विश्व कप 2023 की तैयारियों में व्यस्त हैं. इसी बीच उनके घर से एक बड़ी खबर सामने आई है. रिपोर्ट के अनुसार विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बनने वाली हैं. हालांकि इसको लेकर अभी किसी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है और विराट कोहली या अनुष्का शर्मा में से किसी ने भी इसको लेकर सोशल मीडिया पर किसी तरह का कोई पोस्ट भी शेयर नहीं किया है.

वहीं एक समाचार एजेंसी की एक खबर के अनुसार विराट कोहली और अनुष्का शर्मा दूसरी बार पैरेंट्स बनने वाले हैं. इसको लेकर एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा कि, "अनुष्का दूसरी बार मां बनने वाली हैं. लेकिन वे पिछली बार की तरह इस बार भी आखिरी में इस खबर को सभी के साथ शेयर करेंगे." अनुष्का ने जनवरी 2021 में बेटी को जन्म दिया था और बेटी का नाम वामिका रखा था. 

खबर के अनुसार विश्व कप 2023 के दौरान अनुष्का शर्मा विराट के साथ यात्रा करती हुई नजर नहीं आएंगी. बता दें कि विश्व कप के दौरान विराट कई अलग-अलग शहरों में मैच खेलेंगे. लेकिन वे अनुष्का के साथ यात्रा नहीं करेंगे. इसके पीछे एक अहम वजह यह भी है कि कोहली और अनुष्का ने अपनी पहली बेटी को अभी तक पब्लिक से दूर रखा हुआ है.

विराट और अनुष्का ने वामिका का चेहरा दिखने वाली फोटो भी अभी तक सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है. इस मामले को लेकर कोहली और अनुष्का प्राइवेट रहना पसंद करते हैं. आपको बता दें कि विराट और अनुष्का अपनी प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखते हैं.

वहीं ये दोनों साल 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे, और उस समय भी विराट और अनुष्का की शादी की खबर किसी को नहीं थी. दोनों ने शादी के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस को जानकारी दी थी. अनुष्का ने शादी के तकरीबन 4 साल बाद बेटी को जन्म दिया था. वामिका के बाद अब अनुष्का दूसरी बार मां बनने वाली हैं.

calender
30 September 2023, 03:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो