IND Vs ENG: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, विराट कोहली तीसरे और चौथे टेस्ट से भी रहेंगे बाहर

IND Vs ENG: भारतीय टीम के लिए बुरी खबर आई है, बल्लेबाज विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट में भी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

IND Vs ENG: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर सामने आई है. बल्लेबाज विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और चौथे टेस्ट से भी बाहर रहेंगे. इंग्लिश के खिलाफ खेले जाने वाले 5वें टेस्ट में विराट कोहली के खेलने पर सवाल बना हुआ है. ऐसे में जब सिलेक्टर्स इस सप्ताह जब आखिरी तीन टेस्ट के लिए भारतीय स्क्वॉड का ऐलान करने बैठेंगे तब विराट कोहली पर भी जरूर चर्चा होगी. निजी कारणों के चलते शुरुआती दो टेस्ट ना खेलने वाले स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का अगले दो मैच से भी बाहर रहना हैं.

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, "विराट कोहली ने निजी कारणों का हवाला देते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के पहले दो टेस्ट से हटने का अनुरोध किया है." इस बीच, देश में क्रिकेट की टॉप संचालन संस्था ने मीडिया और फैंस से इस दौरान कोहली की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया है.

पांच मैचों की सीरीज में भारत पहला टेस्ट 28 रन से हार गया और दूसरा 106 रन से जीता. विराट आखिरी बार पिछले महीने अफगानिस्तान के खिलाफ T20I श्रृंखला के दौरान एक्शन में थे, जिसमें उन्होंने खेले गए दो मैचों में 29 रनों की तेज पारी खेली थी.

calender
07 February 2024, 10:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो