World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया के लिए आई अच्छी खबर, इस स्टार खिलाड़ी ने शुरू किया अभ्यास, जल्द होगी वापसी

World Cup 2023: वनडे विश्व कप 2023 में शुरुआत के दो मुकाबलों में हार का सामना करने वाली कंगारू टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023, Travis Head: वनडे विश्व कप 2023 में शुरुआत के दो मुकाबलों में हार का सामना करने वाली कंगारू टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. टीम के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज बल्लेबाज ट्रेविस हेड चोट से उबर चुके हैं और साथ ही उन्होंने नेट पर अभ्यास करना भी शुरू कर दिया है.

ट्रेविस हेड ने चोट से (बाएं हाथ में फ्रैक्चर) उबरने के बाद रविवार को नेट अभ्यास किया. जिससे हेड के वनडे विश्व कप के लिए कंगारू टीम में जल्द शामिल होने की संभावनाएं बढ़ गई है. ट्रेविस हेड के गुरुवार तक भारत आने की उम्मीद है.

गौरतलब हो कि विश्व कप से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान सेंचुरियन में खेले गए एक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्जे की गेंद लगने से उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया था. जिसके चलते वह विश्व कप के लिए टीम के साथ भारत नहीं आए थे.

वहीं अभी इस बात की उम्मीद बेहद कम है कि वह शुक्रवार 20 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए उपलब्ध होंगे. हालांकि वह फिटनेस टेस्ट पास करने के बाद बुधवार 25 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ दिल्ली में खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

वहीं ट्रेविस हेड ने एक स्पोर्ट्स चैनल से बातचीत के दौरान कहा कि, "मैं चोट से अच्छी तरह से उबर रहा हूं. यह मेरी उम्मीद से बेहतर है. हमने सर्जरी नहीं कराने का फैसला किया था, क्योंकि उससे उबरने में कम से कम 10 हफ्ते का वक्त लगता. हमें बताया गया कि 'स्प्लिंट' के साथ उबरने में कम से कम छह हफ़्तों का समय लगेगा. हमारी योजना के अनुसार नीदरलैंड के खिलाफ मैच मेरे चोटिल होने के लगभग छह हफ्ते के बाद है. आगे अगर सब कुछ ठीक रहा तो मैंने अपने लिए वही तारीख तय की है."

calender
15 October 2023, 07:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो