World Cup 2023: विश्व कप से पहले आई भारतीय टीम के लिए आई खुशखबरी, सर्जरी के बाद इस खिलाड़ी ने शुरू किया बल्लेबाजी का अभ्यास

World Cup 2023: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो में अय्यर लंबे समय बाद बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023: ICC विश्व कप 2023 का खुमार चढ़ने लगा है, ICC (इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल) ने शेड्यूल की घोषणा पहले ही कर दी है. भारत विश्व कप की मेजबानी 12 साल बाद करने जा रहे हैं. भारतीय टीम को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. विश्व कप की शुरुआत में भले ही अभी कुछ महीनों का समय शेष हो, लेकिन विश्व कप से जुड़ी भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है.

अभ्यास पर लौटा स्टार बल्लेबाज -

दरअसल भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो में अय्यर लंबे समय बाद बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि अय्यर पूरी तरह से फिट नजर आ रहे हैं और गेंदों का सामना करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि भारतीय बल्लेबाज लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर चल रहे हैं और उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला मार्च 2023 में खेला था.

पीठ की सर्जरी से गुजरे थे श्रेयस अय्यर -

गौरतलब हो कि श्रेयस अय्यर पीठ में दर्द की समस्या से लंबे समय से जूझ रहे थे. यही वजह रही थी कि स्टार बल्लेबाज को पीठ की सर्जरी से गुजरना पड़ा था. बीच में कुछ रिपोर्ट्स ऐसी भी आई थीं कि अय्यर विश्व कप 2023 में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. हालांकि अय्यर का यह अभ्यास करते हुए वीडियो भारतीय टीम के लिए बड़ी राहत की खबर है.

श्रेयस अय्यर को बेहद रास आता है वनडे क्रिकेट -

बता दें कि श्रेयस अय्यर को वनडे क्रिकेट का फॉर्मेट बेहद रास आता है. भारतीय बल्लेबाज ने 50 ओवर के फॉर्मेट में अब तक कुल 42 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान उनके बल्ले से 46.60 की औसत से 1,631 रन निकले हैं. बल्लेबाजी क्रम में नंबर चार की पोजीशन पर अय्यर भारतीय टीम के लिए विश्व कप में सबसे बेहतरीन विकल्प बन सकते हैं.

calender
12 July 2023, 07:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो