World Cup 2023: रोहित शर्मा ने जगाई नई उम्मीद, बोले- 'चहल के पास है विश्व कप खेलने का मौका'

World Cup 2023: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि युजवेंद्र चहल के अलावा रविचंद्रन अश्विन और वाशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ियों के लिए विश्व कप के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं. इन खिलाड़ियों को हालात के अनुसार विश्व कप टीम के लिए बुलाया जा सकता है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

World Cup 2023: एशिया कप 2023 के लिए घोषित की गई 17 सदस्यीय टीम में युजवेंद्र चहल को जगह नहीं मिली. लेकिन चहल विश्व कप 2023 में भारतीय टीम का हिस्सा होंगे या नहीं, इस सवाल का जवाब भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने दिया है.

दरअसल एशिया कप के लिए टीम चयन के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि किसी भी खिलाड़ी के लिए विश्व कप खेलने के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं. युजवेंद्र चहल ने काफी क्रिकेट खेले हैं. अगर हमें ऐसा लगेगा कि विश्व कप में हमारी टीम को युजवेंद्र चहल की आवश्यकता है तो फिर हम उन्हें टीम का हिस्सा बनाने का पूरा प्रयास करेंगे.

रोहित शर्मा ने कहा -

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि युजवेंद्र चहल के अलावा रविचंद्रन अश्विन और वाशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ियों के लिए विश्व कप के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं. इन खिलाड़ियों को हालात के अनुसार विश्व कप टीम के लिए बुलाया जा सकता है. फिलहाल सभी खिलाड़ियों के लिए दरवाजे खुले हैं. रोहित शर्मा ने कहा कि हमने टीम चयन से पहले ऑफ स्पिनर और लेग स्पिनर की भूमिका पर काफी विचार किया. जिसके बाद हमने अंतिम निर्णय लिया है.

अक्षर पटेल को मिली तवज्जों -

बता दें कि रोहित शर्मा ने एशिया कप टीम सिलेक्शन के बाद कहा कि नंबर-8 और नंबर-9 पर ऐसे खिलाड़ी चाहिए, जो गेंदबाजी के अलावा आवश्यकता पड़ने पर ठीक-ठाक बल्लेबाजी कर सके. इसके चलते हमने अक्षर पटेल को तवज्जो दिया.

भारतीय कप्तान का कहना है कि इस साल अक्षर पटेल ने गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में अच्छा काम किया है. अक्षर पटेल ऑलराउंडर के तौर पर हमारे लिए अच्छे विकल्प हैं. खासकर लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में अक्षर पटेल का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है.

calender
23 August 2023, 05:45 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो