WTC Final 2023: अजिंक्य रहाणे ने उंगली की चोट पर दिया बड़ा अपडेट, ये बयान जीत लेगा आपका दिल

पहली पारी के दौरान कंगारू टीम के कप्तान और तेज गेंदबाज पैट कमिंस की गेंद अजिंक्य रहाणे की उंगली पर जा लगी थी। इस दौरान अजिंक्य रहाणे काफी दर्द में नजर आए। हालांकि रहाणे ने फिर भी बल्लेबाजी करनी नहीं छोड़ी और फॉलोऑन से भारतीय टीम को बचाया।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ind vs Aus Test: विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के खिताबी मुकाबले में भारतीय टीम मुश्किल में नजर आ रही है। कंगारू टीम ने अब तक कुल 296 रन की बढ़त बना ली है। भारतीय टीम की पहली पारी में बल्ले से बेहद अहम योगदान देने वाले अजिंक्य रहाणे की उंगली की चोट ने भारतीय टीम और फैंस की चिंता बढ़ा दी है।

आपको बता दें कि पहली पारी के दौरान कंगारू टीम के कप्तान और तेज गेंदबाज पैट कमिंस की गेंद अजिंक्य रहाणे की उंगली पर जा लगी थी। इस दौरान अजिंक्य रहाणे काफी दर्द में नजर आए। हालांकि रहाणे ने फिर भी बल्लेबाजी करनी नहीं छोड़ी और फॉलोऑन से भारतीय टीम को बचाया। वहीं अजिंक्य रहाणे ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद अपनी चोट को लेकर अपडेट दिया।

रहाणे ने उंगली की चोट पर दिया बड़ा अपडेट -

दरअसल विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के तीसरे दिन के खेल के दूसरे सत्र के दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम ने कुल 44 ओवर खेले। इस दौरान अजिंक्य रहाणे मैदान पर नहीं आए। गौरतलब हो कि पहली पारी के दौरान रहाणे की उंगली में चोट लग गई थी, जिसके बाद उन्हें मैदान पर फील्डिंग करते हुए नहीं देखा गया। तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद रहाणे ने अपनी उंगली की चोट पर अपडेट दिया।

अजिंक्य रहाणे ने बताया कि इस चोट से उन्हें काफी दर्द अवश्य हो रहा है, लेकिन इस चोट से उनकी बल्लेबाजी पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। साथ ही रहाणे ने कहा कि मैं अपनी बल्लेबाजी से खुश हूं। आज का दिन अच्छा रहा, हमारा लक्ष्य 320 रन से 330 रन हासिल करना था, लेकिन फिर भी हमारा दिन अच्छा गया।

अजिंक्य रहाणे ने इसके बाद उनका बेहतरीन कैच पकड़ने वाले कैमरून ग्रीन की तारीफ करते हुए कहा कि "वह वास्तव में अच्छा कैच था। हम सभी जानते हैं कि वह एक अच्छे फील्डर हैं, उसकी गेंद को पकड़ने की पहुंच काफी दूर तक है। ऑस्ट्रेलिया खेल में काफी आगे है, हमारे लिए आगे की ना सोचकर वर्तमान में रहने की और सेशन दर सेशन खेलने की जरूरत है। चौथे दिन के खेल का शुरुआती 1 घंटा हमारे लिए बेहद अहम होने वाला है। हम जानते है कि मजेदार चीजें हो सकती हैं। जडेजा ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की फूटमार्क ने उन्हें बाएं हाथ के बल्लेबाज के खिलाफ मदद की। मुझे लगता है कि अभी भी विकेट से तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी।"

calender
10 June 2023, 10:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो